×

PSL 2023: शाहीन अफरीदी ने पीएसएल में दिखाया दम, बाबर आजम के उड़े होश, देखें वीडियो...

PSL 2023 Shaheen Afridi: पाकिस्तान के सुपर स्टार शाहीन अफरीदी एक बार फिर क्रिकेट के मैदान पर अपना जलवा बिखेर रहे हैं। पीएसएल 8 के सीजन में अब तक कई रोमांचक मैच देखें गए हैं। रविवार को लाहौर कलंदर्स और पेशावर जाल्मी के बीच जबरदस्त टक्कर देखने को मिली।

Suryakant Soni
Written By Suryakant Soni
Published on: 27 Feb 2023 4:53 AM GMT (Updated on: 27 Feb 2023 4:53 AM GMT)
PSL 2023 Shaheen Afridi
X

PSL 2023 Shaheen Afridi

PSL 2023 Shaheen Afridi: पाकिस्तान के सुपर स्टार शाहीन अफरीदी एक बार फिर क्रिकेट के मैदान पर अपना जलवा बिखेर रहे हैं। पीएसएल 8 के सीजन में अब तक कई रोमांचक मैच देखें गए हैं। रविवार को लाहौर कलंदर्स और पेशावर जाल्मी के बीच जबरदस्त टक्कर देखने को मिली। इस मैच में लाहौर कलंदर्स के शाहीन अफरीदी ने अपना जलवा दिखाया। शाहीन अफरीदी की आग उगलती गेंदों के सामने बाबर आजम जैसे स्टार बल्लेबाज़ों के होश उड़ गए। इस मैच में शाहीन अफरीदी के दम पर लाहौर कलंदर्स 40 रनों से यह मुकाबला अपने नाम किया।

शाहीन अफरीदी ने चटकाए पांच विकेट:

इस मैच में पाकिस्तान के स्टार तेज़ गेंदबाज़ शाहीन अफरीदी अपनी लय में नज़र आए। उन्होंने अपनी आग उगलती गेंदों से पेशावर जाल्मी के बल्लेबाज़ों को काफी परेशान किया। इस मैच में अफरीदी ने कुल पांच विकेट चटकाए। इसमें पेशावर जाल्मी के कप्तान बाबर आज़म का विकेट भी शामिल रहा। बाबर आज़म इस मैच में अफरीदी की गेंद को बिल्कुल नहीं भांप पाए और क्लीन बोल्ड हो गए। शाहीन अफरीदी ने अपने चार ओवर के स्पेल में 40 रन देकर पांच सफलता हासिल की। बता दें इस समय लाहौर की टीम की कप्तानी शाहीन अफरीदी के पास ही हैं।

शाहीन अफरीदी की गेंद पर टूटा मोहम्मद हारिस का बल्ला:

इस मैच में शाहीन अफरीदी ने शुरूआती ओवर में जमकर कहर बरपाया। पहले ही ओवर में अफरीदी की गेंद पर पेशावर जाल्मी के ओपनर मोहम्मद हारिस के बल्ले के दो टुकड़े हो गए। इस मैच में शाहीन न केवल अच्छी लय में दिख रहे हैं बल्कि उनकी अतिरिक्त गति भी वापस आती दिख रही है। अगली गेंद पर उन्होंने मोहम्मद हारिस को क्लीन बोल्ड कर दिया।

कुछ ऐसा रहा मैच का हाल:

इस मैच लाहौर कलंदर्स की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए ताबड़तोड़ बल्लेबाज़ी की। पाकिस्तान के धाकड़ ओपनर फखर जमां ने आतिशी बल्लेबाज़ी करते हुए 45 गेंद पर 96 रन की पारी और अब्दुल्ला शफीक की 41 गेंद पर 45 रन की बदौलत 20 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर 241 रन बनाए। जिसके बाद पेशावर जल्मी की टीम 20 ओवर में 9 विकेट पर 201 रन ही बना सकी। शाहीन अफरीदी की घातक गेंदबाज़ी के दम पर लाहौर कलंदर्स यह मुकाबला 40 रनों से अपने नाम किया।

Suryakant Soni

Suryakant Soni

Next Story