×

IPL 2024: पंजाब किंग्स का स्टार तेज गेंदबाज हुआ चोटिल, आईपीएल 2024 में टीम को लग सकता है बड़ा झटका

IPL 2024: ऑस्ट्रेलिया में खेली जा रही बिग-बैश लीग 2024 में एक मैच के दौरान पंजाब किंग्स के तेज गेंदबाज को फील्डिंग करते वक्त लगी चोट, आईपीएल खेलना हुआ संदिग्ध

Kalpesh Kalal
Published on: 16 Jan 2024 3:52 AM GMT
Nathan Ellis
X

IPL 2024 (Source_Social Media)

IPL 2024: वर्ल्ड क्रिकेट की मेगा टी20 लीग इंडियन प्रीमियर लीग के 2024 के सत्र का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। इस टी20 लीग के 17वें सीजन का आगाज होने में अब करीब 2 महीनों का वक्त बचा हुआ है। ऐसे में सभी टीमें अपनी तैयारियों की प्लानिंग बनाने में लगी हुई हैं। इसी बीच आईपीएल के इतिहास में खिताबी सूखा खत्म करने को बेताब दिख रही पंजाब किंग्स की टीम को एक बड़ा झटका लग सकता है। जहां उनका एक स्टार खिलाड़ी मैदान में बुरी तरह से चोटिल हो गया है।

पंजाब किंग्स को लग सकता है बड़ा झटका, स्टार तेज गेंदबाज चोटिल

जी हां... पंजाब किंग्स के फैंस और टीम के लिए अच्छी खबर नहीं है, जहां उनकी टीम के स्टार तेज गेंदबाज नाथन एलिस चोटिल हो गए हैं। ऑस्ट्रेलिया के युवा तेज गेंदबाज नाथन एलिस को सोमवार को ऑस्ट्रेलिया में खेली जा रही टी20 लीग बिग-बैश लीग 2024 में जबरदस्त चोट लगी है। जिसके बाद उन्हें मैदान छोड़ना पड़ा। नाथन एलिस की चोट के बाद सीधा असल पंजाब किंग्स को हो सकता है, जिन्हें अपने इस स्टार तेज गेंदबाज को खोना पड़ सकता है।

बिग-बैश मैच में फील्डिंग के दौरान नाथन एलिस चोटिल

ऑस्ट्रेलिया की टी20 लीग बिग-बैश लीग 2024 में होबार्ट हैरिकेंस की टीम से खेलने वाले तेज गेंदबाज नाथन एलिस को फील्डिंग के दौरान चोट लग गई। होबार्ट हेरिकेंस और मेलबर्न स्टार्स के बीच खेले जा रहे मैच में नाथन एलिस ने बहुत ही शानदार गेंदबाजी करते हुए 2 विकेट झटके। इस बेहतरीन गेंदबाजी के बाद वो फील्डिंग कर रहे थे, तभी वो एक कैच लेने के चक्कर में अपना कंधा चोटिल करवा बैठे हैं। इसके बाद उन्हें दर्द से काफी कहराते हुए देखा गया। नाथन एलिस को इसके बाद मैदान छोड़ना पड़ा।

नाथन एलिस के बाहर होने से पंजाब किंग्स को लगेगा बड़ा झटका

कंधें में लगी चोट के बाद अब पंजाब किंग्स को बड़ा झटका लग सकता है। नाथन एलिस एक बहुत ही उपयोगी गेंदबाज हैं, जो एक अच्छे विकेट टेकर्स माने जाते हैं। वैसे आधिकारिक रूप से अभी नाथन एलिस की चोट को लेकर कुछ खास अपडेट नहीं मिली है। पंजाब किंग्स के फैंस उम्मीद कर रहे होंगे कि आईपीएल तक पूरी तरह से फिट हो जाए। लेकिन जिस तरह से चोट लगी है, उससे तो उन्हें कुछ महीनों तक मैदान से बाहर जाना पड़ सकता है। अगर यहां नाथन एलिस बाहर होते हैं तो पंजाब किंग्स को भी बड़ा झटका लगना तय है।

Kalpesh Kalal

Kalpesh Kalal

क्रिकेट कंटेंट क्रिएटर

जुनून की हद तक क्रिकेट से लगाव।वीरेंद्र सहवाग प्रिय क्रिकेटर।बारह साल की उम्र से क्रिकेट पर लिखना पढ़ना शुरू। 2011 में खेल पत्रकारिता की पारी शुरू।बीते करीब 5 साल से क्रिकेट कंटेंट राइटर ।

Next Story