×

Hardik Pandya: भारत-पाक वर्ल्ड कप मैच पोस्टर में हार्दिक पंड्या का नाम देना स्टार स्पोर्ट्स को पड़ा महंगा, पढ़ें पूरी रिपोर्ट

Team India Hardik Pandya: स्टार स्पोर्ट्स ने भारत-पाकिस्तान मुकाबले पर एक नया पोस्टर जारी किया था। इस पोस्टर में पाकिस्तान के नवघोषित कप्तान शाहीन अफरीदी की तस्वीर थी और हार्दिक पंड्या ने भारत का प्रतिनिधित्व किया था

Sachin Hari Legha
Published on: 6 Jan 2024 4:50 PM GMT
Team India Hardik Pandya
X

Team India Hardik Pandya (photo. Social Media)

Team India Hardik Pandya: शुक्रवार (06 जनवरी 2024) को आईसीसी ने 2024 टी20 विश्व कप के कार्यक्रम का खुलासा किया, जिसकी सह-मेजबानी संयुक्त राज्य अमेरिका और वेस्ट इंडीज द्वारा की जाएगी, और 1 से 29 जून तक आयोजित किया जाएगा। भारतीय टीम (Team India) अपना अभियान जून में आयरलैंड के खिलाफ शुरू करेगा। 5 न्यूयॉर्क में उसी स्थान पर एक ब्लॉकबस्टर मुकाबले में पाकिस्तान से भिड़ने से पहले। भारत के साथ एक ही ग्रुप में मेजबान अमेरिका और कनाडा भी हैं। इस बीच स्टार स्पोर्ट्स की एक हरकत के कारण फैंस अगल से भड़क गए हैं।

क्यों भड़के फैंस?

आपको बताते चलें कि टी20 वर्ल्ड कप शेड्यूल वाली बड़ी घोषणा के बाद, आईसीसी इवेंट के आधिकारिक प्रसारणकर्ता स्टार स्पोर्ट्स ने भारत-पाकिस्तान मुकाबले पर एक नया पोस्टर जारी किया था। इस पोस्टर वाली तस्वीर में पाकिस्तान के नवघोषित कप्तान शाहीन अफरीदी की तस्वीर थी और हार्दिक पंड्या ने भारत का प्रतिनिधित्व किया था। जिसके बाद इंटरनेट पर एक बार फिर से तहलका मच गया और लोगों ने अपना प्रकोप दिखाना शुरू कर दिया।

पोस्टर ने तुरंत सोशल मीडिया पर भ्रम फैला दिया कि क्या पोस्ट ने पुष्टि की है कि अंतिम घोषणा क्या होगी, क्या रोहित को टी20ई नेतृत्व की भूमिका के लिए ऑलराउंडर द्वारा प्रतिस्थापित किया गया है, हालांकि हार्दिक अनौपचारिक रूप से पूर्व की अनुपस्थिति में टीम की कप्तानी कर रहे हैं। 2022 टी20 विश्व कप के बाद से प्रारूप से। हालांकि, बीसीसीआई की ओर से अभी तक किसी भी तरह का कोई आधिकारिक स्टेटमेंट नहीं आया है, जिसमें हार्दिक पंड्या को कप्तान बनाया गया हो।

फिर भी सोशल मीडिया पर भड़के एक फैन ने ट्वीट कर लिखा, “यह छपरी फोटो हटाओ, कृपया रोहित शर्मा की तस्वीर जोड़ें।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “पोस्टर में हार्दिक पंड्या, रोहित नहीं, शेड्यूल घोषित हो चुका है और हमें नहीं पता था कि भारत का कप्तान कौन बनने वाला है??” एक व्यक्ति ने ट्वीट में लिखा, “पोस्टर में हार्दिक पंड्या क्यों? तुम्हें कैसे पता कि वह कप्तान बनेगा??” इस तरह के ही ओर भी कई सारे ट्वीट दिखने को मिल सकते हैं।

Sachin Hari Legha

Sachin Hari Legha

Sports Editor

सचिन हरि लेघा। न्यूज़ ट्रैक में स्पोर्ट्स एडिटर पद की ज़िम्मेदारी। स्पोर्ट्स में क्रिकेट पर दक्षता। राजनीति व मनोरंजन से जुड़ी खबरों पर भी सम्पूर्ण दृष्टि।

Next Story