×

विश्व चैंपियनशिप: वीपी सिंधू क्वार्टर फाइनल में पहुंची, नैगन को हराया

aman
By aman
Published on: 24 Aug 2017 10:05 PM GMT
विश्व चैंपियनशिप: वीपी सिंधू क्वार्टर फाइनल में पहुंची, नैगन को हराया
X
बैडमिंटन विश्व चैंपियनशिप: पीवी सिंधु फाइनल में पहुंची, ओकुहरा से होगी टक्कर

ग्लास्गो: भारत की नंबर एक महिला खिलाड़ी और रियो ओलंपिक की रजत पदक विजेता वीपी सिंधू ग्लास्गो में खेली जा रही वर्ल्ड बैडमिंटन चैंपियनशिप के क्वार्टर फाइनल में पहुंच गई हैं। प्री क्वार्टर फाइनल मुकाबले में सिंधू ने तीन सेट तक चले मुकाबले में हॉगकांग की चियुंग नैगन को 19-21, 23-21 और 21-17 से मात दी।

पहले सेट में सिंधू को 19-21 के अंतर से हार का सामना करना पड़ा, लेकिन दूसरे सेट में हुए करीबी मुकाबले में उन्होंने 21-23 से जीत दर्जकर मैच में दमदार वापसी की। इसके बाद तीसरे सेट में उन्होंने विरोधी खिलाड़ी को कोई मौका नहीं दिया और 17-21 से सेट और मैच अपने नाम कर लिया। 87 मिनट तक चले कड़े मुकाबले में सिंधू ने शानदार खेल दिखाया।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story