×

हैरतअंगेज : एगॉन चैम्पियनशिप में मरे का सफर शुरू होते ही समाप्त

Rishi
Published on: 21 Jun 2017 9:20 AM GMT
हैरतअंगेज : एगॉन चैम्पियनशिप में मरे का सफर शुरू होते ही समाप्त
X

लंदन : शीर्ष विश्व वरीयता प्राप्त टेनिस खिलाड़ी एंडी मरे को एगॉन चैम्पियनशिप के पहले दौर में ही उलटफेर का शिकार होना पड़ा। 90वीं विश्व वरीयता प्राप्त खिलाड़ी जोर्डन थोम्पसन ने मरे को पुरुष एकल वर्ग के पहले दौर में 7-6 (7-4) 6-2 से मात देकर बाहर का रास्ता दिखाया।

साल 2012 के बाद से पहली बार मरे को एगॉन चैम्पियनशिप के पहले दौर में हार का सामना करना पड़ा है।

ब्रिटिश खिलाड़ी मरे के अलावा, स्टान वावरिंका और मिलोस राओनिक को भी पुरुष एकल वर्ग के पहले दौर में हार का सामना करना पड़ा।

मरे को टूर्नामेंट से बाहर का रास्ता दिखाने वाले थोम्पसन ने अपने अब तक के करियर में दो ग्रैंड स्लैम खिताब जीते हैं।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story