×

राफेल नडाल को हरा रोजर फेडरर ने जीता शंघाई मास्टर्स खिताब

aman
By aman
Published on: 15 Oct 2017 11:35 AM GMT
राफेल नडाल को हरा रोजर फेडरर ने जीता शंघाई मास्टर्स खिताब
X
राफेल नडाल को हरा रोजर फेडरर ने जीता शंघाई मास्टर्स खिताब

शंघाई: स्पेन के स्टार खिलाड़ी राफेल नडाल एक बार फिर अपने करियर का पहला शंघाई मास्टर्स खिताब जीतने से चूक गए। बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, रविवार (15 अक्टूबर) को खेले गए पुरुष एकल वर्ग के फाइनल में नडाल को स्विट्जरलैंड के स्टार टेनिस खिलाड़ी रोजर फेडरर ने मात देकर खिताबी जीत हासिल की।

रोजर फेडरर ने शीर्ष विश्व वरीयता प्राप्त नडाल को सीधे सेटों में 6-4, 6-3 से मात देकर शंघाई मास्टर्स टेनिस टूर्नामेंट अपने नाम किया।

फेडरर की नडाल पर 15वीं जीत

अब तक के करियर में फेडरर ने नडाल के खिलाफ अपना 15वां मैच जीता है। इसके अलावा, इस साल दोनों चार बार आमने-सामने आए थे और चारों बार फेडरर ने नडाल को दोयम साबित किया है।

नडाल के खिलाफ खेलना गर्व की बात

खिताबी जीत के बाद अपने बयान में रोजर फेडरर ने कहा, कि 'नडाल के खिलाफ मैच हमेशा से उनके लिए गर्व की बात रही है। वह अगले साल भी उनके खिलाफ खेले जाने वाले मैच का इंतजार करेंगे।'

आईएएनएस

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story