×

Rafael Nadal Corona Postive: मशहूर टेनिस खिलाड़ी रफ़ाएल नडाल करोना संक्रमित, मैच खेल स्वदेश लौटे थे

Rafael Nadal Corona Postive: स्पेन के टेनिस खिलाड़ी रफ़ाएल नडालकोरोना संक्रमित हो गए हैं।

Network
Newstrack NetworkPublished By Divyanshu Rao
Published on: 20 Dec 2021 11:22 AM GMT (Updated on: 20 Dec 2021 11:42 AM GMT)
Rafael Nadal:
X

रफ़ाएल नडाल (फोटो:सोशल मीडिया)

Rafael Nadal Corona Postive: स्पेन के टेनिस खिलाड़ी रफ़ाएल नडाल (Rafael Nadal Corona Positive) कोरोना संक्रमित हो गए हैं। रफ़ाएल नडाल ने इसकी जानकारी खुद ट्वीट करके दी है। जानकारी के मुताबिक रफ़ाएल नडाल ने अबूधाबी में टूर्नांमेंट खेलकर स्वदेश वापस पहुंचे थे। जिसके बाद रफ़ाएल नडाल ने रुटीन के मुताबिक कोरोना टेस्ट कराया जिसमें वो कोरोना संक्रमित हुए हैं।

राफेल नडाल ने अपने फैंस को ट्वीट कर बताया कि मैं जब अबूधाबी से टूर्नांमेंट खेल कर वापस स्पेन लौटा तो मैंने आरटीपीसीआर टेस्ट करवाया। टेस्ट के बाद आरटीपीसीआर रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई। उन्होंने अपने फैंस को बताया कि वह बिल्कुल ठीक हैं, और जल्द ही ठीक हो जाएंगे।

टेनिस प्लेयर राफेल नडाल ने आगे जानकारी देते हुए बताया कि वह होम क्वारनटीन हैं। इसके साथ ही उन्होंने अपने संपर्क में आने वाले लोगों को कोरोना जांच करवाने का आग्रह किया। राफेल नडाल ने अपने फैंस को बताया स्वस्थ्य होने के बाद टूर्नांमेट और शेड्यूल के बारे में कोई निर्णय करेंगे।

बता दें कि राफेल नडाल हाल ही में ही फिट होकर टेनिस कोर्ट में फिर से वापसी की थी। जिसमे वह अबूधाबी में खेली जा रही वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के एग्डीबिशन मैच में नडाल को एंडी मरे से 6-3,7-5 से हार का सामना करना पड़ा था।

राफेल नडाल के अब ऑस्ट्रेलियन ओपन में खेलने पर प्रश्न चिन्ह खड़ा हो गया है। क्योंकि 13 जनवरी से ऑस्ट्रेलियन ओपन खेला जाना हैं। जिसके पहले राफेल नडाल का कोरोना संक्रमित होना उनके खेल पर प्रभाव डाल सकता है। जानकारी के मुताबिक पहले कयास लगाए जा रहे थे वह कोरोना नियमों के मद्देनजर वह इस टूर्नांमेंट में नहीं खेलेंगे लेकिन अब खुद कोरोना संक्रमित होने के बाद नडाल के इस टूर्नांमेंट में भाग लेने पर अटकलें बढ़ गई हैं।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story