×

French Open 2018 : नडाल की बादशाहत बरकरार, 11वीं बार बने चैंपियन

Rishi
Published on: 10 Jun 2018 4:07 PM GMT
French Open 2018 : नडाल की बादशाहत बरकरार, 11वीं बार बने चैंपियन
X

पेरिस : वर्ल्ड नंबर-1 स्पेन के राफेल नडाल ने आस्ट्रिया के डोमिनिक थीम को हराकर साल के दूसरे ग्रैंड स्लैम, फ्रेंच ओपन टेनिस टूर्नामेंट का पुरुष एकल का खिताब जीत लिया है।

ये भी देखें : फीफा ने विश्व कप के लिए वीएआर संचालन कक्ष का अनावरण किया

नडाल का यह 11वां फ्रेंच ओपन खिताब है। टॉप सीड नडाल ने रविवार को खेले गए फाइनल मुकाबले में पहली बार किसी ग्रैंड स्लैम टूर्नामेंट के खिताबी मुकाबले में पहुंचे थीम को 6-4, 6-3, 6-2 से मात दी। स्पेनिश खिलाड़ी ने दो घंटे 42 मिनट में यह मुकाबला जीता।

ये भी देखें : इन 6 फुटबॉल प्लेयर्स की कमाई के आगे क्रिकेटर चाय कम पानी हैं

रोलां गैरो पर नडाल ने दूसरी बार थीम को हराया है। उन्होंने पिछले साल सेमीफाइनल में थीम को मात दी थी। इस जीत के साथ ही नडाल ने फ्रेंच ओपन में अपना अपराजेय रिकॉर्ड बरकरार रखा है।

बोरिंग न्यूज़ से परेशान, हमारे पास है समाधान

[embed]https://www.youtube.com/watch?v=T_hIrzzaXSU[/embed]

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story