×

Shreyas Iyer: ‘बबीता जी के शहर में अय्यर ने काटा बवाल’ श्रेयस अय्यर की शानदार पारी पर राजस्थान रॉयल्स ने लिए मजे

IND vs SA Shreyas Iyer: श्रेयस अय्यर ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ अर्धशतकीय पारी खेलते हुए 77 रन बनाए, उन्होंने 87 गेंदों का सामना भी किया और 07 बेहतरीन चौके तथा 02 आतिशी छक्के भी जड़े

Sachin Hari Legha
Published on: 5 Nov 2023 2:57 PM GMT
Shreyas Iyer
X

Shreyas Iyer (photo. Social Media)

IND vs SA Shreyas Iyer: भारत और दक्षिण अफ्रीका (IND vs SA) के बीच खेले जा रहे हैं वर्ल्ड कप 2023 के 37वें मैच में भारतीय टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए काफी मजबूत स्थिति में बनी हुई है। टीम की ओर से लगभग सभी बल्लेबाजों ने अपना-अपना योगदान दिया। लेकिन, इसमें विराट कोहली और श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) का योगदान सबसे ज्यादा रहा। हालांकि इस टीम के मोमेंटम की शुरुआत कप्तान रोहित शर्मा ने ही कर दी थी, इसके बाद बल्लेबाजों ने उस रीदम को छोड़ा नहीं।

आपको बताते चलें कि रोहित शर्मा और शुभमन गिल की धाकड़ शुरुआत के बाद श्रेयस अय्यर और विराट कोहली ने मिलकर टीम इंडिया के लिए एक बेहतरीन शतकीय साझेदारी की। इस साझेदारी के दौरान श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने वर्ल्ड कप 2023 में अपना एक ओर अर्ध शतक पूरा किया। हालांकि वह लुंगिसानी एंगीडी की एक बॉल को समझ नहीं पाए और मार्क्रम के हाथों कैच आउट हो गए।

राजस्थान रॉयल्स ने किया मजेदार ट्वीट

श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ अर्धशतकीय पारी खेलते हुए 77 रन बनाए। इस दौरान उन्होंने 87 गेंदों का सामना भी किया और 07 बेहतरीन चौके तथा 02 आतिशी छक्के भी जड़े। उन्होंने इस मुकाबले में 88.51 के स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी की। हालांकि उनकी इस बेहतरीन बल्लेबाजी के बाद राजस्थान रॉयल्स ने एक ट्वीट के साथ उनके खूब मजे लिए।

दरअसल आईपीएल फ्रेंचाइजी की एक टीम राजस्थान रॉयल्स ने अपने ट्वीट में श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) की फोटो और मशहूर टीवी शो तारक मेहता के उल्टा चश्मा के सबसे प्रसिद्ध किरदार जेठालाल की फोटो लगाकर कैप्शन में लिखा, “अय्यर बबीता जी के शहर में बेहद कमाल का खेल, खेल रहे हैं” अब राजस्थान रॉयल्स का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा है और फैंस भी इसे शेयर कर रहे हैं।

रोहित शर्मा का फैसला सही

गौरतलब है कि कोलकाता के ईडन गार्डन स्टेडियम में खेले जा रहे, इस महत्वपूर्ण मैच में भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीता था और टॉस जीत कर उन्होंने पहले बल्लेबाजी करने का ही निर्णय लिया था। पिच के हालातों को देखते हुए उन्होंने यह निर्णय लिया और टीम इंडिया के बल्लेबाजों ने उनका यह फैसला सही भी साबित किया है। भारतीय टीम ने पहले बैटिंग करते हुए साउथ अफ्रीका के सामने कुल 327 रनों का लक्ष्य रखा, हालांकि टीम के लिए यह टारगेट भी काफी मुश्किल हो सकता है।

Sachin Hari Legha

Sachin Hari Legha

Sports Editor

सचिन हरि लेघा। न्यूज़ ट्रैक में स्पोर्ट्स एडिटर पद की ज़िम्मेदारी। स्पोर्ट्स में क्रिकेट पर दक्षता। राजनीति व मनोरंजन से जुड़ी खबरों पर भी सम्पूर्ण दृष्टि।

Next Story