×

राजीव शुक्ला ने श्रीलंका में भारतीय क्रिकेट खिलाड़ियों की सुरक्षा का आग्रह किया

aman
By aman
Published on: 6 March 2018 11:51 AM GMT
राजीव शुक्ला ने श्रीलंका में भारतीय क्रिकेट खिलाड़ियों की सुरक्षा का आग्रह किया
X
राजीव शुक्ला ने श्रीलंका में भारतीय क्रिकेट खिलाड़ियों की सुरक्षा का आग्रह किया

नई दिल्ली: श्रीलंका में आपातकाल की घोषणा के बाद भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के वरिष्ठ अधिकारी राजीव शुक्ला ने मंगलवार को भारत सरकार से श्रीलंका में भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों की सुरक्षा सुनिश्चित करने का आग्रह किया है। भारतीय क्रिकेट टीम वर्तमान में त्रिकोणीय टी-20 सीरीज निदास ट्रॉफी के लिए श्रीलंका में है।

बौद्ध और मुसलमान संगठनों के बीच जातीय हिंसा पनपने के कारण श्रीलंका के कैंडी शहर में 10 दिन के आपातकाल की घोषणा कर दी गई है।

शुक्ला ने एक ट्वीट में कहा, 'जातीय हिंसा के कारण श्रीलंका में आपातकाल लागू कर दिया गया है। आशा है कि क्रिकेट मैच जारी रहे। भारत सरकार से भारतीय क्रिकेट खिलाड़ियों की सुरक्षा सुनिश्चित करने का आग्रह किया है।' बता दें, कि निदास ट्रॉफी टूर्नामेंट में भारत और श्रीलंका के अलावा, बांग्लादेश की टीम भी शामिल है। इसका पहला मैच मंगलवार (06 मार्च) को कोलंबो के आर. प्रेमदासा स्टेडियम में मेजबान देश और भारत के बीच खेला जाएगा।

इस बीच, बीसीसीआई मीडिया प्रबंधक ने कोलंबो में स्थिति सामान्य होने की पुष्टि की है।

प्रबंधक ने कहा, 'आपातकाल की स्थिति कैंडी शहर में है, कोलंबो में नहीं। सुरक्षा कर्मियों से बातचीत के बाद हमें यह जानकारी मिली है कि कोलंबो में स्थिति सामान्य है।'

आईएएनएस

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story