×

Meerut: रणजी मैच के दूसरे दिन यूपी ने उड़ीसा के खिलाफ खेल खत्म होने तक बनाए चार विकेट पर 257 रन

Meerut News: भामाशाह पार्क में चल रहे रणजी मुकाबले में उत्तर प्रदेश की टीम ने आज मैच के दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक 68 ओवर में चार विकेट पर 257 रन बना लिए।

Sushil Kumar
Published on: 18 Jan 2023 4:58 PM GMT
On the second day of the Ranji match, UP scored 257 runs for four wickets till the end of the game against Orissa.
X

 मेरठ: रणजी मैच के दूसरे दिन यूपी ने उड़ीसा के खिलाफ खेल खत्म होने तक बनाए चार विकेट पर 257 रन

Meerut: यहां भामाशाह पार्क में चल रहे रणजी मुकाबले में उत्तर प्रदेश की टीम ने आज मैच के दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक 68 ओवर में चार विकेट पर 257 रन बना लिए। इनमें पांच अतिरिक्त रन शामिल हैं। उत्तर प्रदेश की टीम ने पहली पारी में 31 रन की लीड ली है। जिसमें प्रियम की 122 रन की शतकीय पारी शामिल है। वहीं रिंकु सिंह 73 बनाकर क्रीज पर हैं, जबकि कार्तिकेय जयसवाल ने अभी खाता नहीं खोला है।

बुधवार सुबह 5 विकेट के नुकसान पर 222 रन के स्कोर से आगे खेलते हुए ओडिशा के बल्लेबाज ज्यादा देर विकेट पर नहीं टिक सके और पूरी टीम 226 रन पर ऑल आउट हो गई। पहले दिन के शतक वीर बल्लेबाज सुभ्रान्त मिश्रा अपनी पारी को ज्यादा आगे नहीं बढ़ा सके और केवल दो रन जोड़कर 109 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। यूपी की टीम की ओर से कुणाल यादव ने सबसे अधिक पांच विकेट लिए जबकि स्टार गेंदबाज शिवम मावी को दो विकेट मिले।

पहली पारी में बल्लेबाजी करने उतरी उत्तर प्रदेश की शुरुआत अच्छी नहीं रही

पहली पारी में बल्लेबाजी करने उतरी उत्तर प्रदेश की शुरुआत हालांकि अच्छी नहीं रही। सलामी बल्लेबाज समर्थ सिंह ज्यादा देर विकेट पर नहीं टिक सके और छह रन के निजी स्कोर पर सूर्यकांत प्रधान का शिकार हुए। इसके बाद बल्लेबाजी करने उतरे प्रियम गर्ग और विकेटकीपर बल्लेबाज ध्रुव चंद्र जुरेल ने कोई विकेट नहीं गिरने दिया और टीम का स्कोर 79 रन तक पहुंचाया। 79 रन के स्कोर पर दूसरा विकेट ध्रुव चंद्र जुरेल के रुप में गिरा। तब तक ध्रुव चंद्र जुरेल 44 रन बना चुके थे।

इसके बाद करन शर्मा सात रन के निजी स्कोर पर पगबाधा आऊट हुए। उस समय उत्तर प्रदेश का स्कोर 87 रन था। चौथा विकेट प्रियम गर्ग का 250 के स्कोर पर गिरा। प्रियम गर्ग 122 रन के अपने निजी स्कोर पर रन रन आऊट हुए।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story