×

तिरंगा फहराने वाले राशिद खान को 10 करोड़ रुपए देने के मामले रतन टाटा ने तोड़ी चुप्पी, दावे को सिरे से बताया झूठा

Ratan Tata Rashid Khan: देश के जाने-माने उद्योगपति रतन टाटा ने आईसीसी या किसी भी प्रकार के क्रिकेट अधिकारियों के साथ अपने किसी भी तरह के संबंध को लेकर चुप्पी तोड़ी

Sachin Hari Legha
Published on: 30 Oct 2023 1:00 PM GMT
Ratan Tata
X

Ratan Tata (photo. Social Media)

Ratan Tata Rashid Khan: देश के जाने-माने उद्योगपति रतन टाटा (Ratan Tata) ने हाल ही में क्रिकेट की सबसे बड़ी संस्थान आईसीसी या किसी भी प्रकार के क्रिकेट अधिकारियों के साथ अपने किसी भी तरह के संबंध को लेकर चुप्पी तोड़ दी है। रतन टाटा (Ratan Tata) ने उनके नाम से हो रहे तमाम तरह के दावों को गलत साबित किया है। उन्होंने ट्विटर-एक्स पर लिखा कि मैंने तो आईसीसी अथवा किसी भी क्रिकेट फैकल्टी को किसी भी विदेशी अथवा स्वदेशी खिलाड़ी पर जुर्माना या फिर इनाम देने के मामले में कोई सुझाव नहीं दिया।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कई सारे ट्विटर और सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं ने पहले बड़ा दावा करते हुए बताया था कि रतन टाटा (Ratan Tata) अफगानिस्तान के प्रसिद्द खिलाड़ी राशिद खान (Rashid khan) की पैसों के मामले में सहायता की है। वहीं जब यह दावे धीरे-धीरे ओर भी ज्यादा बढ़ने लगे तब जाकर खुद रतन टाटा को ही इन पर विराम लगाने के लिए ट्वीट करना पड़ गया और उन्होंने ने भी इन सभी दावों को सिरे से ही खारिज कर दिया है।

रतन टाटा (Ratan Tata) ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा, “मैंने आईसीसी या किसी भी क्रिकेट संकाय को किसी भी क्रिकेट सदस्य को किसी भी खिलाड़ी पर जुर्माना या इनाम देने के संबंध में कोई सुझाव नहीं दिया है। मेरा क्रिकेट से दूर-दूर तक कोई नाता नहीं है। कृपया इस तरह के व्हाट्सएप फॉरवर्ड और वीडियो पर तब तक विश्वास न करें जब तक कि वे मेरे आधिकारिक प्लेटफॉर्म से न आएं।”

गौरतलब है कि पाकिस्तान के खिलाफ चैन्नई के मैदान में हुए मैच में अफगानिस्तान ने शानदार जीत हासिल की और पूरी टीम ने उस दौरान जमकर जश्न भी मनाया। इसी जीत के जश्न में डूबे राशिद खान ने इस जीत के लिए तमाम भारतीयों को भी धन्यवाद दिया और जीत को उनके नाम ही कर दिया। इस के बाद एक दावा यह भी वायरल होने लगा कि उन्होंने तिरंगे झंडे को फहराया और उसके कारण से आईसीसी ने उन पर 55 लाख रुपए तक का जुर्माना भी लगा दिया। हालाँकि न्यूजट्रैक इन तमाम खबरों की पुष्टि नहीं करता है।

Sachin Hari Legha

Sachin Hari Legha

Sports Editor

सचिन हरि लेघा। न्यूज़ ट्रैक में स्पोर्ट्स एडिटर पद की ज़िम्मेदारी। स्पोर्ट्स में क्रिकेट पर दक्षता। राजनीति व मनोरंजन से जुड़ी खबरों पर भी सम्पूर्ण दृष्टि।

Next Story