×

Ravi Bishnoi: पहले ही ओवर में रवि बिश्नोई ने दिखाया जादू, फिरकी में फंस गए ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज: वीडियो वायरल

IND vs AUS Ravi Bishnoi: रवि बिश्नोई ने अपने पहले ही ओवर में पहला विकेट झटका, उन्होंने अपनी लहराती विज्ञान पर ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज मैथ्यू विलियम शॉर्ट को सीधे क्लीन बोल्ड कर दिया

Sachin Hari Legha
Published on: 23 Nov 2023 2:37 PM GMT
Ravi Bishnoi Wicket
X

Ravi Bishnoi Wicket (photo. Social Media)

IND vs AUS Ravi Bishnoi: भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) की टीमों के बीच पांच मैचों की T20 सीरीज का आगाज हो चुका है। सीरीज का पहला मुकाबला आंध्र प्रदेश के विशाखापट्टनम में खेला जा रहा है। मैच में सूर्यकुमार यादव ने टॉस जीत कर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया और ऑस्ट्रेलिया की टीम को पहले बैटिंग करने के लिए आमंत्रित किया। ऑस्ट्रेलिया की ओर से स्टीव स्मिथ पहली बार T20 फॉर्मेट में ओपनिंग करने के लिए उतरे हैं।

रवि बिश्नोई ने झटका पहला विकेट

आपको बताते चलें कि भारत की ओर से घातक स्पिनर गेंदबाज रवि बिश्नोई (Ravi Bishnoi) ने अपने पहले ही ओवर में पहला विकेट झटका। उन्होंने अपनी लहराती विज्ञान पर ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज मैथ्यू विलियम शॉर्ट को सीधे क्लीन बोल्ड कर दिया। मैथ्यू इस मैच में 11 बॉल में 13 रन बनाने में कामयाब रहे, इस दौरान उन्होंने 03 चौके भी लगाए थे। इस विकेट का वीडियो भी सामने आया है और वह वायरल भी हो रहा है:-

Ravi Bishnoi: पहले ही ओवर में रवि बिश्नोई ने दिखाया जादू, फिरकी में फंस गए ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज: वीडियो वायरलरवि बिश्नोई (Ravi Bishnoi) की बात करें तो उनकी उम्र मात्र 23 साल हैं और वह पिछले लंबे समय से भारतीय टीम के साथ जुड़े हुए भी हैं। उनमें प्रतिभा की कोई कमी नहीं है, वह अक्सर भारतीय B टीम का हिस्सा रहते हैं। इस सीरीज से पहले भी वह भारत के लिए कई अंतर्राष्ट्रीय सीरीज में अपना कंट्रीब्यूट दे चुके हैं। ऐसे में कप्तान सूर्यकुमार यादव को उनसे इस मैच में आगे भी ओर ज्यादा उम्मीद रहेगी।

वर्ल्ड कप के बाद भारत की शुरुआत

गौरतलब है कि वर्ल्ड कप 2023 (World Cup 2023) का फाइनल मैच हारने के बाद भारतीय टीम (Team India) के पास फिर से एक बार मोमेंटम प्राप्त करने के लिए यह सीरीज काफी रहने वाली हैं। सीरीज को लेकर फैंस की उत्सुकता उतनी ही है। विशाखापट्टनम के स्टेडियम में खचाखच भीड़ भी दर्शकों की देखने को मिल रही है, फैंस भारत को यहां पर भी चयेर करने के लिए पहुंचे हैं।

Sachin Hari Legha

Sachin Hari Legha

Sports Editor

सचिन हरि लेघा। न्यूज़ ट्रैक में स्पोर्ट्स एडिटर पद की ज़िम्मेदारी। स्पोर्ट्स में क्रिकेट पर दक्षता। राजनीति व मनोरंजन से जुड़ी खबरों पर भी सम्पूर्ण दृष्टि।

Next Story