×

Ravi Shastri on Virat Kohli: रवि शास्त्री ने विराट कोहली की कप्तानी पर दी पहली प्रतिक्रिया, कही ये बड़ी बात

रवि शास्त्री ने रोहित शर्मा को वनडे टीम का कप्तान बनाए जाने के बाद अपनी पहली प्रतिक्रिया दी है। रवि शास्त्री ने कहा बोर्ड का यह फैसला रोहित शर्मा और विराट कोहली दोनों के लिए बेहतर साबित हो सकता है।

Divyanshu Rao
Written By Divyanshu RaoNewstrack Network
Published on: 26 Dec 2021 1:33 PM GMT
Ravi Shastri on Virat Kohli:
X

रवि शास्त्री और विराट कोहली की तस्वीर (फोटो:सोशल मीडिया)

Ravi Shastri on Virat Kohli: भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन टेस्ट मैचों की सीरीज (india vs south africa test series 2021 22) दक्षिण अफ्रीका में खेली जा रही हैं। भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच सीरीज का पहला टेस्ट मैच सेंचुरियन में खेला जा रहा हैं। दक्षिण अफ्रीका टेस्ट सीरीज के बीच भारत के पूर्व कोच रवि शास्त्री ने विराट कोहली की वनडे कप्तानी पर बड़ा बयान दिया है।

रवि शास्त्री ने रोहित शर्मा को वनडे टीम का कप्तान बनाए जाने के बाद अपनी पहली प्रतिक्रिया दी है। रवि शास्त्री ने कहा बोर्ड का यह फैसला रोहित शर्मा और विराट कोहली दोनों के लिए बेहतर साबित हो सकता है।

दरअसल दक्षिण अफ्रीका दौरा शुरु होने से पहले भारतीय सेलेक्टर्स ने विराट कोहली से वनडे टीम की कप्तान लेकर रोहित शर्मा को वनडे फॉर्मेट का नियमित कप्तान नियुक्त कर दिया था। जिसके बाद दोनों की कप्तानी को लेकर काफी विवाद हुआ था। कप्तानी को लेकर हुए विवाद पर रवि शास्त्री ने कहा विराट कोहली और रोहित शर्मा के लिए आगे बढ़ने का यह सही तरीका हो सकता है। जो दोनों खिलाड़ियों के लिए भविष्य में बेहतर साबित हो।

कप्तान विराट कोहली और रवि शास्त्री (फोटो:सोशल मीडिया)

रवि शास्त्री ने आगे कहा कोरोना काल में बायो बबल में किसी भी खिलाड़ी के लिए तीन फॉर्मेट में कप्तानी करना आसान नहीं होता है। लेकिन अब विराट कोहली अपना पूरा फोकस टेस्ट क्रिकेट पर कर सकते हैं, जो भारतीय टीम के लिए काफी फायदेमंद होगा। विराट काफी लंबे समय से टेस्ट टीम की कप्तान कर रहे हैं। और विराट कोहली के पास 5-6 साल बचे हैं, जिसमें वह अपने खेल को लेकर विचार कर सकते हैं।

कोहली ने दक्षिण अफ्रीका दौरे पर पहले कप्तानी को लेकर दिया था बयान

आपको बता दें विराट कोहली ने साउथ दौरा शुरु होने से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था कि वह वनडे टीम में टीम इंडिया की कप्तानी करना चाहते हैं। लेकिन भारतीय चयनकर्ताओं ने उनसे कप्तानी लेकर रोहित शर्मा को दे दी। विराट कोहली के इस बयान के बाद काफी विवाद हो गया था।

वहीं विराट कोहली ने टी20 विश्व कप शुरु होने से पहले ही टी20 फॉर्मेट से कप्तानी छोड़ने का एलान कर दिया था।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story