×

IND vs ENG: चेतेश्वर पुजारा टीम इंडिया को डिनर पर बुलाएंगे-तीसरे टेस्ट से पहले अश्विन का बड़ा बयान

Ind vs Eng: भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरा टेस्ट मुकाबला राजकोट में 15 फरवरी से खेला जाएगा। वहीं इस बीच रविचंद्रन अश्विन ने चेतेश्वर पुजारा को लेकर बड़ा बयान दे डाला है।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 11 Feb 2024 6:18 PM GMT
IND vs ENG: चेतेश्वर पुजारा टीम इंडिया को डिनर पर बुलाएंगे-तीसरे टेस्ट से पहले अश्विन का बड़ा बयान
X

Ind vs Eng: भारत और इंग्लैंड के बीच इन दिनों पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। इस सीरीज का तीसरा मुकाबला 15 फरवरी से राजकोट में होगा। बता दें पांच मैचों की टेस्ट सीरीज 1-1 की बराबरी पर है। वहीं इस मुकाबले से पहले ही टीम इंडिया के खिलाड़ी रविचंद्रन अश्विन ने बड़ा बयान दिया है। दरअसल उन्होंने चेतेश्वर पुजारा को लेकर स्टेटमेंट दिया है।

चेतेश्वर पुजारा टीम इंडिया को डिनर पर बुलाएंगे


बता दें राजकोट में चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) का घर है। हालांकि, इस समय पुजारा भारतीय टीम का हिस्सा नहीं हैं लेकिन भारतीय टीम के स्पिनर आर अश्विन ने पुजारा को लेकर जो बयान दिया है, इन दिनों वह खूब चर्चा में है। दरअसल आर अश्विन ने पुजारा को लेकर बयान अपने यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए दिया है। उन्होंने कहा कि, भारतीय टीम के खिलाड़ी अभी अपने घर गए हुए हैं। लेकिन सभी अगले टेस्ट के लिए राजकोट में इकठ्ठा होंगे। राजकोट चेतेश्वर पुजारा का घर है, जो 100 टेस्ट खेल चुके हैं। ऐसे में आप इंतजार करें और देखिए कि क्या चेतेश्वर पुजारा सभी को अपने घर पर खाने के लिए आमंत्रित करते हैं। अश्विन का यह बयान काफी वायरल हो रहा है और फैंस को काफी पसंद भी आ रहा है। फैंस भी अब यही उम्मीद कर रहे हैं कि पुजारा टीम इंडिया को खाने का न्योता दें।

दरअसल साल 2016 में जब इंग्लैंड की टीम टेस्ट सीरीज के लिए भारत आई थी। तब उस सीरीज में राजकोट में खेले गए मुकाबले के दौरान पुजारा ने पूरी टीम को अपने घर पर स्पेशल डिनर के लिए बुलाया था। हालांकि, उस समय पुजारा भारतीय टीम का हिस्सा थे लेकिन इस बार वह टीम इंडिया (Team India) का हिस्सा नहीं हैं। ऐसे में अब सभी को इंतजार है कि, पुजारा टीम को अपने घर बुलाएंगे या नहीं। वहीं पिछले टेस्ट मैच में भारतीय टीम ने शानदार वापसी की और इंग्लैंड को 106 रनों से हराकर सीरीज बराबर कर ली। इस सीरीज का पहला मुकाबला इंग्लैंड के नाम था। वहीं अब तीसरे टेस्ट मैच की जीत पर दोनों ही टीमों की नजर होगी।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story