×

Ravichandran Ashwin: फिर टीम इंडिया में बवाल, रवि शास्त्री के बयान पर घमासान, कुलदीप यादव को बेहतर बताने पर खफा अश्विन

Ravichandran Ashwin: रविचंद्रन अश्विन ने इंटरव्यू के दौरान कहा का रवि शास्त्री जब भारतीय टीम में मुख्य कोच के पद पर तैनात थे तब उन्होंने कुलदीप यादव की तारीफ की थी। और

Divyanshu Rao
Written By Divyanshu RaoNewstrack Network
Published on: 21 Dec 2021 12:05 PM GMT
Ravichandran Ashwin:
X

रविचंद्रन अश्विन (फोटो:सोशल मीडिया)

Ravichandran Ashwin: टीम इंडिया (Team India) में कप्तानी के विवाद के बाद एक और विवाद टीम इंडिया में शुरु हो गया है। भारतीय टीम में बेहतरीन फिरकी गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन ने भारतीय टीम के पूर्व मुख्य कोच रवि शास्त्री (ravi shastri) पर बड़ा बयान दिया है। अश्विन ने कहा रवि शास्त्री ने चाइना मैन गेंदबाज कुलदीप यादव की तारीफ की, कुलदीप यादव ओवरसीज जगहों के लिए बेहतरीन गेंदबाज हैं। अश्विन ने आगे कहा रवि शास्त्री के इस बयान से मुझे काफी ठेस पहुंची थी। चलिए जानते को रवि शास्त्री का अश्विन पर दिए बयान के बारे में और कुलदीप और अश्विन में से कौन सा गेंदबाज बेहतरीन हैं, किस गेंदबाज ने भारत के लिए अच्छा प्रदर्शन किया है।

अश्विन ने इंटव्यू में बड़ा बयान दिया

रविचंद्रन अश्विन ने इंटरव्यू (Ravichandran Ashwin Interview) के दौरान कहा का रवि शास्त्री जब भारतीय टीम में मुख्य कोच के पद पर तैनात थे तब उन्होंने कुलदीप यादव की तारीफ की थी। और कुलदीप को ओवरसीज कंडिशन का सबसे बेहतरीन गेंदबाज कहा था, उनके इस बयान के बाद मैं पूरी तरह से टूट गया था।

रविचंद्रन अश्विन (फोटो:सोशल मीडिया)

अश्विन ने आगे कहा मैं रवि भाई का बहुत सम्मान करता हूं। टीम के सभी खिलाड़ी रवि भाई का सम्मान करते हैं। अश्विन ने कहा हम सभी कुछ बात कह सकते थे, लेकिन बाद में उसे वापस भी ले सकते हैं। लेकिन तब के लिए मैं खुद को कुचला हुआ महसूस कर रहा था।

अश्विन ने भारत के लिए भारत के लिए 243 इंटरनेशनल मैच खेले हैं। यह 243 मैच तीन फॉर्मटों के मिलाकर हैं। अश्विन ने भारत के लिए इन 243 मैचो में बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए 638 विकेट लिए हैं। वहीं अगर बात करें कुलदीप यादव की तो कुलदीप यादव ने भारत के लिए तीनों फॉर्मेटों में 95 इंटरनेशनल मैच खेल हैं। जिसमें कुलदीप यादव ने भारत के लिए 174 विकेट लिए हैं।

कुलदीप ने छोटे से करियर में अच्छा प्रदर्शन किया

बता दें कुलदीप यादव एक चाइना मैन गेंदबाज हैं, जिन्होंने भारत के लिए चाइनामैन गेंदबाज के तौर पर सबसे अधिक मैच मैच खेले हैं। कुलदीप यादव 27 वर्षीय एक युवा गेंदबाज हैं जिनको पास अभी अश्विन के जैसा प्रदर्शन करने के काफी समय हैं। वहीं अश्विन 35 साल के हैं। जिन्होंने भारत के मौजूदा समय के सबसे बेहतरीन गेंदबाजों में से एक हैं।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story