×

Ashwin RunOut Video: रवींद्र जडेजा ने आर अश्विन को करवाया रनआउट? वीडियो देख गुस्से में दिखे रवि शास्त्री!

Ashwin RunOut Video: इंग्लैंड के खिलाफ चल रहे हैदराबाद टेस्ट मैच के दौरान आर अश्विन का रवींद्र जडेजा के साथ रन-आउट के कारण निराशा हुई

Sachin Hari Legha
Published on: 26 Jan 2024 3:47 PM GMT
Ravindra Jadeja R Ashwin
X

Ravindra Jadeja R Ashwin (photo. Social Media)

Ravindra Jadeja R Ashwin RunOut Video: इंग्लैंड के खिलाफ चल रहे हैदराबाद टेस्ट मैच के दौरान आर अश्विन (R Ashwin) का रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) के साथ रन-आउट के कारण निराशा हुई, जिसके कारण भारत को इंग्लैंड के खिलाफ पहली पारी में सातवां विकेट गंवाना पड़ा। इंग्लैंड ने हैदराबाद में भारत के खिलाफ पहले टेस्ट की दूसरी शाम को वापस लड़ने का एक दुर्लभ अवसर छीन लिया - जिससे भारत अच्छी बढ़त के साथ 350 रन के पार पहुंच गया। लेकिन, केएस भरत के आउट होने के बाद इंग्लैंड को केवल 10 गेंदों के अंतराल में सातवां विकेट मिला, क्योंकि अश्विन, जडेजा के साथ एक भयानक रन-आउट मिश्रण के बाद निराश होकर वापस चले गए।

यह राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में भारत की पहली पारी के 91वें ओवर में हुआ जब रूट अश्विन के सामने थे, जो केवल एक ओवर पहले ही क्रीज पर आए थे। भारत के बल्लेबाज ने ओवर की तीसरी गेंद को कवर के दाईं ओर पंच किया और तुरंत सिंगल ले लिया। जडेजा ने भी कॉल का जवाब दिया, लेकिन फील्डर द्वारा तुरंत रोकने के बाद वह वापस लौट गए।

हालाँकि, अश्विन की नज़रें केवल गेंद पर थीं और इसलिए वह दौड़ते रहे, इससे पहले कि वह खुद को उसी कोने में पाते जहाँ जडेजा थे। टॉम हार्टले ने आराम से गेंद वापस विकेटकीपर बेन फोक्स की ओर फेंकी, जिन्होंने स्टंप तोड़ दिया क्योंकि दोनों बल्लेबाजों ने एक-दूसरे को देखा, इससे पहले कि अश्विन 11 गेंदों में केवल एक रन बनाकर निराश होकर वापस चले गए। जिसका वीडियो भी आप देख सकते हैं:-

गौरतलब है कि इसके कुछ क्षण बाद, जब ब्रॉडकास्टर ने आउट होने की बात दोहराई, तो कमेंटेटर हर्षा भोगले ने पूर्व मुख्य कोच रवि शास्त्री से, जो तब बॉक्स में वापस आए थे, दिन का खेल खत्म होने के बाद ड्रेसिंग रूम के दृश्य की भविष्यवाणी करने के लिए कहा, उन्होंने माना कि कोई भी अपनी बात स्वीकार नहीं करना चाहेगा। गलती। उन्होंने कहा, ''दोनों ड्रेसिंग रूम के अलग-अलग कोनों में बैठेंगे। दोनों यह स्वीकार नहीं करेंगे कि गलती किसकी थी. वह कहेगा कि यह उसकी गलती है और दूसरे भी यही कहेंगे।”

Sachin Hari Legha

Sachin Hari Legha

Sports Editor

सचिन हरि लेघा। न्यूज़ ट्रैक में स्पोर्ट्स एडिटर पद की ज़िम्मेदारी। स्पोर्ट्स में क्रिकेट पर दक्षता। राजनीति व मनोरंजन से जुड़ी खबरों पर भी सम्पूर्ण दृष्टि।

Next Story