×

सीएसके से जुड़े रवींद्र जडेजा ने सभी पोस्ट हटाएं, धोनी को बर्थडे भी नहीं किया विश

Dhoni vs Jadeja: दिग्गज रवींद्र जडेजा को आईपीएल 2022 सीजन के शुरू होने से ठीक पहले चेन्नई सुपर किंग्स की टीम का कप्तान बनाया था। लेकिन टीम के खराब प्रदर्शन के बाद रवींद्र जडेजा ने बीच टूर्नामेंट में ही कप्तानी से इस्तीफा दे दिया था।

Prashant Dixit
Published on: 9 July 2022 10:03 AM GMT
MS Dhoni vs Ravindra Jadeja CSK Team
X

MS Dhoni vs Ravindra Jadeja CSK Team (image credit social media)

Click the Play button to listen to article

Dhoni vs Jadeja: दिग्गज रवींद्र जडेजा को आईपीएल 2022 सीजन के शुरू होने से ठीक पहले चेन्नई सुपर किंग्स की टीम का कप्तान बनाया था। लेकिन टीम के खराब प्रदर्शन के बाद रवींद्र जडेजा ने बीच टूर्नामेंट में ही कप्तानी से इस्तीफा दे दिया था। उनकी जगह फिर से महेंद्र सिंह धोनी को दोबारा यह जिम्मेदारी इस सीजन के लिए सौंपी गई थी। इसके बाद से ही जडेजा और सीएसके मैनेजमेंट के बीच अनबन होने की खबरें सामने आने वाली थी। रवींद्र जडेजा के अभी एक कदम ने अनबन होने दावे को और मजबूती दी है।

जड़ेजा और सीएसके के बीच ठीक नहीं

भारत के स्टार खिलाड़ी रवींद्र जडेजा और आईपीएल टीम चेन्नई सुपर किंग्स के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है, रविन्द्र जडेजा के अभी उठाए गए, एक कदम से तो ऐसा ही लग रहा है, जडेजा ने इंस्टाग्राम से बीते 3 साल में किए चेन्नई सुपर किंग्स से जुड़े सभी पोस्ट हटा लिए है, इसके बाद से कयासो की बजार तेज हो गई व लगने लगा, कि जडेजा और आईपीएल टीम सीएसके के बीच के रिश्तों में आई दरार और बढ़ गई है, और आगे दोनों की राहें अलग होने की भी संभावना तेज हो गई है, जडेजा और सीएसके पहले ही एक - दूसरे को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अनफॉलो भी कर चुके है।

एमएस धोनी को नहीं किया बर्थडे विश

फैंस को भी लगने लगा कि जडेजा और सीएसके टीम मैनेजमेंट के बीच रिश्तों में खटास आ गई है। हर साल महेंद्र सिंह धोनी को जन्मदिन की बधाई देने वाले जडेजा ने इस बार अपने बरसों पुराने दोस्त को बर्थडे विश भी नहीं किया। एमएस धोनी ने अपना 41वा जन्मदिन अभी 7 जुलाई को ही मनाया है। आपको बता दें, जडेजा 2012 में चेन्नई सुपर किंग्स से जुड़े और तब से ही टीम के साथ हैं, बीते 10 सालों में उन्होंने सीएसके के साथ 2 आईपीएल खिताब भी अपने नाम किए, आईपीएल 2022 से कुछ दिन पहले जडेजा को धोनी के कप्तानी छोड़ने के बाद 4 बार की चैम्पियन टीम चेन्नई सुपर किंग्स का कप्तान बनाया गया था।

ढंग से कप्तानी नहीं संभाल पाए जड़ेजा

रवींद्र जडेजा कप्तानी की जिम्मेदारी को ठीक ढंग से संभाल नहीं पाए और उनकी अगुआई में डिफेंडिंग चैम्पियन चेन्नई सुपर किंग्स का प्रदर्शन बहुत खराब रहा, सीएसके टीम एक के बाद एक मैच हारी जडेजा की कप्तानी में सीएसके ने 8 में से 2 मैच ही जीते पाएं, सीएसके ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से जडेजा को वेस्टइंडीज दौरे के लिए चुनी गई भारतीय टीम का उप कप्तान बनाए जाने पर बधाई भी दी थी, लेकिन, जडेजा ने इंस्टाग्राम अकाउंट से सीएसके से जुड़ी पोस्ट हटाकर इस विवाद को फिर से हवा देने का काम किया है।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story