×

टीम इंडिया को फिर लगा बड़ा झटका, बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज से बाहर हुए रविंद्र जडेजा

Ravindra Jadeja Ruled Out: टीम इंडिया के खिलाड़ियों का चोट का सिलसिला अभी थमने का नाम नहीं ले रहा है। हाल ही में बीसीसीआई ने न्यूज़ीलैंड और बांग्लादेश दौरे के लिए टीम का एलान किया था। जिसमें बांग्लादेश दौरे के लिए वनडे सीरीज के लिए टीम में ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा को भी शामिल किया गया था।

Suryakant Soni
Written By Suryakant Soni
Published on: 24 Nov 2022 2:56 AM GMT
Ravindra Jadeja Ruled Out
X

Ravindra Jadeja Ruled Out

Ravindra Jadeja Ruled Out: टीम इंडिया के खिलाड़ियों का चोट का सिलसिला अभी थमने का नाम नहीं ले रहा है। हाल ही में बीसीसीआई ने न्यूज़ीलैंड और बांग्लादेश दौरे के लिए टीम का एलान किया था। जिसमें बांग्लादेश दौरे के लिए वनडे सीरीज के लिए टीम में ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा को भी शामिल किया गया था। जडेजा पिछले काफी समय से चोट के कारण टीम से बाहर चल रहे थे। एक खबर के अनुसार अभी जडेजा घुटने की चोट से एकदम से ठीक नहीं हो पाए हैं। इसके चलते अब वो बांग्लादेश के खिलाफ होने वाली सीरीज में हिस्सा नहीं ले पाएंगे।

शाहबाज अहमद को दिया जा सकता है मौका:

एक क्रिकेट वेबसाइट की एक रिपोर्ट के अनुसार रविदंरा जडेजा बांग्लादेश के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज से बाहर हो गए हैं। वे अभी तक पूरी तरह से फिट नहीं हुए हैं। वनडे सीरीज के अलावा जडेजा को टेस्ट सीरीज में भी चुना गया है। इसमें भी जडेजा के खेलने पर अब संशय बना हुआ है। अब अगर जडेजा को टीम से बाहर होना पड़ा तो उनकी जगह ऑलराउंडर शाहबाज अहमद को मौका मिल सकता है। बता दें जडेजा को भारत और हॉन्ग कॉन्ग के बीच दुबई में खेले गए एशिया कप 2022 के मैच के बाद चोटिल होने की वजह से टूर्नामेंट बीच में छोड़ना पड़ा था।

सितंबर में करवाई थी सर्जरी:

टीम इंडिया के मुख्य ऑलराउंडर की भूमिका में जडेजा पिछले एक दशक से टीम के साथ जुड़े हुए हैं। वो स्पिन गेंदबाज़ी के साथ बल्लेबाज़ी और फील्डिंग में भी टीम के लिए काफी उपयोगी खिलाड़ी हैं। उन्होंने एशिया कप में चोट के बाद सितंबर में घुटने की सर्जरी करवाई थी। उसके बाद से लगातार वो चोट से उभरने का प्रयास कर रहे हैं। अब देखना हैं जडेजा को लेकर बीसीसीआई को आधिकारिक कब बयान जारी करती है।

बांग्लादेश के खिलाफ खेलेंगे सीनियर खिलाड़ी:

बांग्लादेश के खिलाफ आगामी वनडे सीरीज के लिए सभी दिग्गज खिलाड़ियों की टीम में वापसी हो चुकी है। कप्तान रोहित शर्मा, केएल राहुल और विराट कोहली भी बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज में शामिल हैं। इनको कीवी टीम के खिलाफ सीरीज के लिए आराम दिया गया था। इसके अलावा चोटिल रवींद्र जडेजा के रिप्लेसमेंट के तौर पर बीसीसीआई ने शाहबाज अहमद को चुन सकती है।

Suryakant Soni

Suryakant Soni

Next Story