×

Ind vs Eng: रवींद्र जडेजा की वापसी पर बड़ा अपडेट, टीम इंडिया की बढ़ सकती है परेशानी

Ravindra Jadeja Injury:रविंद्र जडेजा को लेकर बड़ी अपडेट भी सामने आई है। जिसके बाद भारतीय टीम की परेशानी बढ़ सकती है। जडेजा की इंजरी को ठीक होने में 3 से 4 सप्ताह का समय लग सकता है।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 6 Feb 2024 3:59 PM GMT
Ind vs Eng: रवींद्र जडेजा की वापसी पर बड़ा अपडेट, टीम इंडिया की बढ़ सकती है परेशानी
X

Ravindra Jadeja Injury: भारत और इंग्लैंड के बीच पांचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला विशाखापट्टनम में खेला गया। इस मुकाबले में भारतीय टीम ने इंग्लैंड को 106 रनों से हराया। इस जीत के साथ ही भारत ने इस सीरीज में 1-1 से बराबरी कर ली है। हालांकि, इस मैच में भारत के कई स्टार खिलाड़ी नजर नहीं आए। विराट कोहली, केएल राहुल, रविंद्र जडेजा आदि ये सभी खिलाड़ी दूसरे टेस्ट मैच का हिस्सा नहीं थे। वहीं रविंद्र जडेजा को लेकर बड़ी अपडेट भी सामने आई है। जिसके बाद भारतीय टीम की परेशानी बढ़ सकती है।

रविंद्र जडेजा की वापसी कर संशय

दरअसल हैदराबाद टेस्ट मैच की दूसरी पारी में रवींद्र जडेजा रन आउट हो गए थे। इस दौरान जडेजा की थोड़ा मुश्किल में देखा गया था। जिसके बाद बीसीसीआई ने यह कन्फर्म किया था कि जडेजा की इंजरी थोड़ी गंभीर है, ऐसे में जड्डू दूसरे टेस्ट मैच में खेल नहीं पाएंगे। जिसके बाद उन्हें नेशनल क्रिकेट अकादमी (एनसीए) में रिहैब के लिए जाना पड़ा था। फिलहाल जड्डू अभी भी एनसीए में रिहैब प्रक्रिया से गुजर रहे हैं।


बता दें हैदराबाद टेस्ट मैच में रवींद्र जडेजा ने बल्ले और गेंद दोनों से ही काफी शानदार प्रदर्शन किया था। पहली पारी में जड्डू ने अर्धशतक जड़ा था और 3 विकेट भी चटकाए थे। हालांकि, दूसरी पारी में रन लेते हुए जडेजा को हैमस्ट्रिंग में खिंचाव हो गया था। इस दौरान जडेजा को लंगडाते हुए भी देखा गया। विशाखापट्टनम टेस्ट मैच में जडेजा की जगह कुलदीप यादव को टीम में शामिल किया गया था।

अब वहीं रिपोर्ट्स की मानें तो रवींद्र जडेजा की इंजरी को ठीक होने में कम से कम 3 से 4 सप्ताह का समय लग सकता है। जिसके बाद अब यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि, रवींद्र जडेजा इंग्लैंड के साथ खेली जा रही टेस्ट सीरीज के बाद ही पूरी तरह से फिट हो पाएंगे। जिसका मतलब यह है कि, इस टेस्ट सीरीज के 3 मैच बचे हैं जिसमें जड्डू खेलते हुए नजर नहीं आएंगे। वह अब इस सीरीज से लगभग बाहर हो चुके हैं। हालांकि, उम्मीद की जा रही है कि, रवींद्र जडेजा आईपीएल 2024 तक ही पूरी तरह से फिट हो पाएंगे।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story