×

Ravindra Jadeja: अपने ससुर के आरोपों पर पहली बार बोली रवीन्द्र जडेजा की पत्नी, कुछ इस तरह से गुस्से में आयी नजर

Ravindra Jadeja: गुजरात में विधायक रिवाबा जडेजा ने अपने ससुस के द्वारा लगाए गए आरोपों पर पहली बार तोड़ी चुप्पी, कही बहुत बड़ी बात

Kalpesh Kalal
Published on: 12 Feb 2024 3:54 AM GMT
Ravindra Jadeja: अपने ससुर के आरोपों पर पहली बार बोली रवीन्द्र जडेजा की पत्नी, कुछ इस तरह से गुस्से में आयी नजर
X

Ravindra Jadeja: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी रवीन्द्र जडेजा इन दिनों अपने गृह-क्लेश में फंसते दिख रहे हैं। टीम इंडिया में मौजूदा समय में सबसे अहम खिलाड़ियों में से एक रवीन्द्र जडेजा एक बहुत बड़े मैच विनर खिलाड़ी हैं, जिनकी भारतीय क्रिकेट में जबरदस्त फैंस फॉलोइंग नजर आती है, लेकिन कुछ दिनों पहले उनके घर-परिवार में धमाका हुआ, जहां जडेजा के पिता ने अपने इस बेटे और बहुत पर गंभीर आरोप लगाएं हैं, जिसके बाद से ही रवीन्द्र ज़डेजा और उनकी पत्नी रिवाबा जडेजा फैंस के निशानें पर आ गए हैं।

रवीन्द्र जडेजा के पिता के खुलासे के बाद जडेजा दंपति फैंस के निशानें पर

पिछले ही दिनों एक इंटरव्यू में क्रिकेटर रवीन्द्र जडेजा के पिता अनिरूद्ध सिंह जडेजा ने बहुत ही सनसनीखेज खुलासा किया। अनिरूद्ध जडेजा ने अपने बेटे रवीन्द्र जडेजा पर बहुत ही संगीन आरोप लगाएं, जिसमें उन्होंने बताया कि उनका बेटा उनसे कईं सालों से मिला नहीं है और ना ही बात करता है। जड्डू के पिता का मानना है कि रवीन्द्र जडेजा शादी के बाद से ही बदल गया है और उस पर उनकी बहु रिवाबा जडेजा ने जादू-टोना कर दिया है।

जडेजा की पत्नी रिवाबा ने अपने ससुर के आरोपों पर तोड़ी चुप्पी

भारत के सबसे स्टार क्रिकेटर्स में शुमार रवीन्द्र जडेजा के पिता के द्वारा ऐसा सनसनीखेज खुलासा होने के बाद से अब तो ये विवाद बढ़ता जा रहा है। जिसे लेकर रवीन्द्र जडेजा ने अपने पिता पर उनकी पत्नी को बदलाम करने का आरोप लगाया, तो वहीं इस मामले को लेकर अब रिवाबा जडेजा ने भी अपनी चुप्पी तोड़ी है और इस मामले से जुड़े सवाल पर वो काफी गुस्सा हो गई। एक कार्यक्रम के दौरान एक पत्रकार ने रिवाबा जडेजा ने उनके ससुर के द्वारा लगाए गए आरोपों को लेकर सवाल किया।

पत्रकार को सवाल पर हड़काया, कहा- इसके बारे में जानने के लिए कर सकते हैं मुझसे संपर्क

इस पर रिवाबा जडेजा पत्रकार पर ही भड़क गई और जोरदार तरीके से जवाब दिया। रिवाबा ने कहा कि, "आज हम यहां क्यों हैं? अगर आप इसके बारे में जानना चाहते हैं तो सीधे मुझसे संपर्क कर सकते हैं।" पिछले कुछ दिनों से रवीन्द्र जडेजा और उनकी पत्नी मीडिया में सबसे बड़ी सुर्खियां बने हुए हैं। जहां जडेजा के पिता अनिरूद्ध सिंह जडेजा के खुलासे के बाद से ही रवीन्द्र और रिवाबा फैंस के निशानें पर हैं। अब ये देखना दिलचस्प होगा कि ये कहानी आगे क्या मोड़ लेती है और कहां तक जाती है। फिलहाल आपको बता दें कि रवीन्द्र जडेजा टीम इंडिया के साथ हैं, जहां इंग्लैंड से 5 मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है, लेकिन इस टेस्ट सीरीज के पहले मैच के बाद भारत का ये ऑलराउंडर खिलाड़ी चोटिल होकर बाहर है, जिनकी वापसी का इंतजार है।

Kalpesh Kalal

Kalpesh Kalal

क्रिकेट कंटेंट क्रिएटर

जुनून की हद तक क्रिकेट से लगाव।वीरेंद्र सहवाग प्रिय क्रिकेटर।बारह साल की उम्र से क्रिकेट पर लिखना पढ़ना शुरू। 2011 में खेल पत्रकारिता की पारी शुरू।बीते करीब 5 साल से क्रिकेट कंटेंट राइटर ।

Next Story