×

RCB Team: दक्षिण अफ्रीका में आया आरसीबी के खिलाड़ी का तूफान, केवल 41 गेंदों में ठोक डाला शतक

RCB Team: दक्षिण अफ्रीका की इस टी20 लीग में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के एक खिलाड़ी ने धमाकेदार पारी खेलते हुए केवल 41 गेंद में जड़ा शतक

Kalpesh Kalal
Published on: 19 Jan 2024 6:10 AM GMT
Will Jackes
X

RCB Team (Social Media)

RCB Team: वर्ल्ड क्रिकेट के सबसे चहेते टी20 लीग इंडियन प्रीमियर लीग के 17वंं सत्र का आगाज करीब 2 महीनों के बाद होने जा रहा है। इस मेगा टी20 लीग के लिए टीमें अब अपनी तैयारी को देख रही हैं। इसी बीच आईपीएल में खेलने वाले खिलाड़ियों का बाकी की टी20 लीग में जलवा देखने को मिल रहा है। जहां गुरुवार को आईपीएल की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के एक बल्लेबाज का दक्षिण अफ्रीका में खेली जा रही SAT20 लीग में जबरदस्त तूफान देखने को मिला है।

आरसीबी के बल्लेबाज विल जैक्स का SAT20 लीग में जबरदस्त प्रदर्शन

दक्षिण अफ्रीका में खेले जा रहे इस टी20 लीग में प्रिटोरिया कैपिटल्स की टीम से खेल रहे इंग्लैंड के स्टार बल्लेबाज विल जैक्स ने तूफानी शतक लगाया है। आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम से खेलने वाले विल जैक्स ने यहां जबरदस्त पारी खेली। उन्होंने इस मैच में महज 41 गेंदों में ही शतक ठोक दिया। इसके अलावा विल जैक्स ने अपनी फिरकी का भी जादू दिखाते हुए केवल 18 रन खर्च कर 2 विकेट झटके और अपने ऑलराउंडर प्रदर्शन से टीम को जीत दिलायी।

विल जैक्स के 41 गेंद में तूफानी शतक से प्रिटोरिया कैपिटल्स की शानदार जीत

SAT20 लीग के इस दूसरे एडिशन में गुरुवार रात को प्रिटोरिया कैपिटल्स और डरबन सुपरजॉयंट्स के बीच मैच खेला गया। इस मैच में विल जैक्स ने जबरदस्त बल्लेबाजी की। उन्होंने केवल 42 गेंदों का सामना करते हुए 8 चौके और 9 छक्कों से 101 रन की पारी खेली। उनकी इस पारी के अलावा कोलिन इंग्राम के 23 गेंद 43 रन की मदद से प्रिटोरिया कैपिटल्स ने पहले बल्लेबाजी कर 9 विकेट पर 204 रन का स्कोर खड़ा किया। इसके जवाब में डरबन सुपरजॉयंट्स की टीम ने पूरा प्रयास तो किया, लेकिन उनकी टीम 20 ओवर में 7 विकेट पर 187 रन ही बना सकी और प्रिटोरिया ने मैच को 17 रन से जीत लिया। जिसमें जैक्स ने गेंदबाजी में भी करामात दिखाते हुए 2 विकेट झटके।

आरसीबी की टीम विल जैक्स को दे सकती है ओपनिंग का मौका

आरसीबी के लिए विल जैक्स को इस शानदार प्रदर्शन के बाद ओपनिंग का मौका मिला सकता है। आईपीएल 2024 में विल जैक्स को अपनी टीम में ओपनिंग करने के लिए विराट कोहली के साथ भेजा जा सकता है। इसके अलावा जैक्स स्पिन गेंदबाजी भी कर लेते हैं। ऐसे में कहीं ना कहीं आरसीबी की टीम उन्हें टीम में रखने का फैसला कर सकती है। विल जैक्स को आरसीबी ने इस सीजन के लिए रिटेन किया था।

Kalpesh Kalal

Kalpesh Kalal

क्रिकेट कंटेंट क्रिएटर

जुनून की हद तक क्रिकेट से लगाव।वीरेंद्र सहवाग प्रिय क्रिकेटर।बारह साल की उम्र से क्रिकेट पर लिखना पढ़ना शुरू। 2011 में खेल पत्रकारिता की पारी शुरू।बीते करीब 5 साल से क्रिकेट कंटेंट राइटर ।

Next Story