×

RCB Unbox Event 2024 LIVE Streaming: फैंस कब, कहाँ देख सकते हैं ये मेगा ईवेंट

RCB Unbox Event 2024 LIVE Streaming: हाल ही में बेंगलुरु पहुंचे विराट कोहली भी इस कार्यक्रम में शामिल होंगे। इस आर्टिकल में आपको कार्यक्रम से जुड़ी वे सभी जानकारियां मिल जाएगी

Sachin Hari Legha
Published on: 18 March 2024 8:27 AM GMT
RCB Unbox Event 2024 LIVE Streaming
X

RCB Unbox Event 2024 LIVE Streaming (photo. Social Media)

RCB Unbox Event 2024 LIVE Streaming: स्मृति मंधाना के नेतृत्व में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की महिला टीम ने WPL 2024 के खिताब को अपने नाम किया। रविवार की रात दिल्ली कैपिटल्स को 8 विकेट से हारने के बाद कप्तान स्मृति मंधाना ने यह बताया कि वे भी 19 मार्च को प्रतिष्ठित एमए चिदंबरम स्टेडियम में होने वाले आरसीबी अनबॉक्स कार्यक्रम में भाग लेंगी। रिपोर्ट्स यह भी बताती हैं कि हाल ही में बेंगलुरु पहुंचे विराट कोहली भी इस कार्यक्रम में शामिल होंगे। इस आर्टिकल में आपको कार्यक्रम से जुड़ी वे सभी जानकारियां मिल जाएगी, जिसकी आवश्यकता है।

RCB Unbox Event 2024 की ये रही पूरी जानकारी

इनसाइडस्पोर्ट की एक रिपोर्ट के मुताबिक आरसीबी अनबॉक्स इवेंट मंगलवार (19 मार्च 2024) की शाम 7:30 बजे शुरू होगा। बताया यह भी जा रहा है कि इस कार्यक्रम के लिए कलाकारों की कतार में डीजे एलन वॉकर, रघु दीक्षित, ब्रोधा वी, जॉर्डनियन, नीति मोहन, बर्फी और कैचेरी शामिल हैं, जबकि कन्नड़ सिनेमा जगत के कई बड़े सितारे भी इस कार्यक्रम की शोभा बढ़ाने के लिए तैयार हैं। इस ईवेंट को बड़े पैमाने पर आयोजित किया जा रहा है।

आरसीबी अनबॉक्स 2024 के लिए टिकट कैसे खरीदें?

आरसीबी अनबॉक्स इवेंट के टिकटों की कीमत मौजूदा परिस्थिति में 800 रुपये से लेकर 4000 रुपये तक है। आप टिकट आरसीबी की आधिकारिक वेबसाइट अथवा आरसीबी के ऐप से खरीद सकते हैं। एक व्यक्ति एक बार में केवल छह ही टिकट तक बुक कर सकता है।

आप आरसीबी अनबॉक्स इवेंट कहां देख सकते हैं?

आप आरसीबी अनबॉक्स इवेंट को उनके यूट्यूब चैनल पर भी देख सकते हैं, जो इवेंट को लाइव स्ट्रीम करेगा। टीम के अन्य सोशल मीडिया हैंडल भी फैंस के लिए कार्यक्रम की लाइव स्ट्रीम कर सकते हैं। इसके अलावा बताया यह भी जा रहा ही कि ईवेंट को अगली सुबह यूट्यूब पर अपलोड भी किया जा सकता है, जिसे फैंस जब चाहें देख सकते हैं। बता दें कि रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के तमाम फैंस इस ईवेंट के लिए बेहद उत्साहित हैं, सोशल मीडिया पर यह बेहद चर्चा में है।

Sachin Hari Legha

Sachin Hari Legha

Sports Editor

सचिन हरि लेघा। न्यूज़ ट्रैक में स्पोर्ट्स एडिटर पद की ज़िम्मेदारी। स्पोर्ट्स में क्रिकेट पर दक्षता। राजनीति व मनोरंजन से जुड़ी खबरों पर भी सम्पूर्ण दृष्टि।

Next Story