×

RCB vs CSK: सीएसके के बाहर होने के बाद खुद पर गुस्सा करते दिखे MS Dhoni, तो Virat Kohli हुए भावुक

RCB vs CSK MS Dhoni Virat Kohli: 18 मई 2024 की शाम को आरसीबी के खिलाफ तनावपूर्ण मुकाबले में सीएसके स्टार अपनी टीम को जीत दिलाने में विफल रहे, उसके बाद एमएस धोनी खुद पर गुस्सा भी थे

Sachin Hari Legha
Published on: 18 May 2024 7:43 PM GMT
MS Dhoni Angry Virat Kohli Emotional
X

MS Dhoni Angry Virat Kohli Emotional  (Photo. RCB/CSK)

RCB vs CSK MS Dhoni Virat Kohli: 18 मई 2024 की शाम को आरसीबी के खिलाफ तनावपूर्ण मुकाबले में सीएसके स्टार अपनी टीम को जीत दिलाने में विफल रहे, उसके बाद एमएस धोनी खुद पर गुस्सा भी थे। यह जीत विराट कोहली को भावुक कर देगी, क्योंकि आरसीबी टीम ने इस सीजन में यहाँ तक पहुँचने के लिए खूब संघर्ष किया है। खेल के अंतिम ओवर में एमएस धोनी स्ट्राइक ले रहे थे, क्योंकि सीएसके को अंतिम ओवर में 17 रन चाहिए थे।

MS Dhoni मैच बाद हुए गुस्सा

आपको बताते चलें कि चेन्नई सुपर किंग्स को प्लेऑफ में क्वालीफाई करने के लिए रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु के खिलाफ आखिरी ओवर में केवल 17 रन चाहिए थे। वहीं एमएस धोनी स्ट्राइक पर थे, यश दयाल की गेंद पर उन्होंने एक शानदार छक्का भी जड़ा था। जिसके बाद मोमेंटम सीएसके की टीम की तरफ चला गया। लेकिन उसके बाद अगली ही बॉल पर महेंद्र सिंह धोनी कैच आउट हो गए, इसके बाद माही को एक समय के लिए खुद पर गुस्सा करते हुए भी देखा गया।

भावुक हुए Virat Kohli

गौरतलाप है कि लगातार 6 मुकाबलों में जीत दर्ज करने के बाद प्लेऑफ में अपनी जगह बनाने वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के पूर्व कप्तान विराट कोहली के लिए यह सबसे भावुक क्षण रहा। उन्होंने जीत का जश्न भी आखरी बॉल के बाद ही मनाया। हालांकि पूरे मैच में वे फैंस को चेयर करते रहे और आखिरकार उनकी टीम ने सफलता प्राप्त कर ही ली। जीत के बाद कोहली के एक वीडियो को भी जिओ सिनेमा ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से शेयर भी किया है।

वहीं इसी के साथ-साथ आपको अवगत करवाते चलें कि इस शानदार जीत के बाद रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम आने वाली 22 मई को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में एलिमिनेटर मुकाबला खेलेगी। क्योंकि टीम चौथे स्थान के साथ क्वालीफाई करने में सफल हुई है, हालांकि अब तक तीसरा नंबर और दूसरे नंबर के लिए 2 टीमों के बीच जंग जारी है। जिसका फैसला भी कल के दिन हो जाएगा।

Sachin Hari Legha

Sachin Hari Legha

Sports Editor

सचिन हरि लेघा। न्यूज़ ट्रैक में स्पोर्ट्स एडिटर पद की ज़िम्मेदारी। स्पोर्ट्स में क्रिकेट पर दक्षता। राजनीति व मनोरंजन से जुड़ी खबरों पर भी सम्पूर्ण दृष्टि।

Next Story