×

RCB vs LSG: लखनऊ की हार के बाद टीम के खिलाड़ियों पर भड़के केएल राहुल, खराब फिल्डिंग को बताया हार की वजह

IPL 2022 LSG vs RCB: आईपीएल 2022 के एलिमिनेटर मुकाबले में बैंगलोर ने लखनऊ को 13 रनों से हराकर के खिताबी रेस से बाहर का रास्ता दिखा दिया है। इस हार के बाद कप्तान केएल राहुल का बयान।

Prashant Dixit
Published on: 26 May 2022 3:48 AM GMT
IPL 2022 LSG vs RCB KL Rahul
X

IPL 2022 LSG vs RCB KL Rahul (image credit social media)

IPL 2022 LSG vs RCB KL Rahul : इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 के एलिमिनेटर मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) ने लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) को 13 रनों से हराया है। यह मैच बहुत रोमांचक रहा और आरसीबी ने आखिर में जीत दर्ज की। इस हार के बाद लखनऊ टीम के कप्तान केएल राहुल बहुत निराश थे और उन्होंने इस हार के लिए इस को कारण यह बताया है।

कप्तान केएल राहुल का बयान

हार के बाद टीम के कप्तान केएल राहुल ने बयान दिया, जिसमें राहुल ने हार का ठीकरा टीम के उन खिलाड़ियों के सिर फोड़ा हैं, जिन्होंने फील्डिंग बहुत खराब की ओर राहुल ने कहा मुझे लगता है, कि यह बिल्कुल सही हैं, कि हम जिन कारणों से मैच जीत नहीं पाए, हमने खुद को मैदान में उतारा, आसान कैच छोड़ने से कभी मदद नहीं मिलती, अंतर जाहिर तौर पर पाटीदार के इस तरह की पारी खेलने का था, जब टॉप तीन में कोई व्यक्ति शतक बनाता है, तो अधिक बार टीम जीतती है।

केएल राहुल ने आगे कहा, उन्होंने वास्तव में बहुत अच्छी फील्डिंग की और हमने नहीं कर पाई, हम बहुत सारी सकारात्मक चीजें वापस लेंगे, यह एक नई फ्रेंचाइजी है, हमने बहुत सारी गलतियां की हैं, हर टीम ऐसा करती है, कोशिश करनी होगी और मजबूत होकर वापसी करनी होगी, यह एक युवा टीम भी है, वे अपनी गलतियों से सीखेंगे, घर वापस जाएंगे और बेहतर खिलाड़ी बनने की कोशिश करेंगे, मोहसिन ने सबको दिखाया कि वह कितने अच्छे हैं और उनके पास क्या हुनर ​​है।

लखनऊ को आरसीबी के विरुद्ध कांटे के मैच में हार का सामना करना पड़ा, बैंगलोर ने यह मैच 14 रन के अंतर से जीत लिया। इस जीत के साथ आरसीबी क्वालीफायर 2 में पहुंच गई है। जहां उनका सामना राजस्थान रॉयल्स से 27 मई को होगा। इस मैच के आखिरी 3 ओवरों में लखनऊ को 33 रनों की जरूरत थी, लेकिन अंत में यह मैच शानदार बॉलिंग के चलते बचा कर जीत दर्ज की।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story