×

RCB vs LSG: लखनऊ और आरसीबी के बीच मुकाबला आज, जानिए मैच से जुड़ी तमाम जानकारी...

RCB vs LSG: आईपीएल में रविवार को जबरदस्त रोमांचक मुकाबले के बाद सोमवार यानी आज लखनऊ सुपर जायंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच हाईवोल्टेज मुकाबले खेला जाएगा। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला लखनऊ के इकाना स्टेडियम में खेला जाएगा।

Suryakant Soni
Published on: 30 April 2023 9:19 PM GMT (Updated on: 1 May 2023 8:11 AM GMT)
RCB vs LSG: लखनऊ और आरसीबी के बीच मुकाबला आज, जानिए मैच से जुड़ी तमाम जानकारी...
X
RCB vs LSG

RCB vs LSG: आईपीएल में रविवार को जबरदस्त रोमांचक मुकाबले के बाद सोमवार यानी आज लखनऊ सुपर जायंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच हाईवोल्टेज मुकाबले खेला जाएगा। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला लखनऊ के इकाना स्टेडियम में खेला जाएगा। लखनऊ सुपर जायंट्स ने इस सीजन में इससे पहले खेले गए मैच में आरसीबी को 1 विकेट से हराया था। आज एक बार फिर इन दोनों टीमों के बीच जबरदस्त कांटे का मुकाबला देखने को मिलेगा। चलिए जानते हैं आज होने वाले इस मैच के बारे में महत्वपूर्ण जानकारी...

लखनऊ की टीम जबरदस्त लय में आ रही है नज़र:

यह मुकाबला लखनऊ के होम ग्राउंड पर खेला जाएगा। इससे पहले वाले में मैच में जब लखनऊ की टीम मोहाली में पंजाब से भिड़ी थी, तब उन्होंने आईपीएल के इतिहास का दूसरा सबसे बड़ा स्कोर खड़ा किया था। अब एक बार फिर अपने घरेलू मैदान पर लखनऊ के बल्लेबाज़ बड़ा तहलका मचा सकते हैं। लखनऊ सुपर जायंट्स ने आईपीएल के इस सीजन में अब तक आठ मैचों में से पांच में जीत दर्ज की। जबकि तीन मैचों में उसे हार का सामना करना पड़ा हैं।

आरसीबी लेगी पिछली हार का बदला:

वहीं दूसरी तरफ रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम इस मैच में जीत के इरादे से मैदान पर उतरेगी। आरसीबी के खिलाड़ियों के जेहन में पिछली हार देखने को मिलेगी। इस सीजन में आरसीबी के ओपनर बल्लेबाज़ फाफ डुप्लेसिस और विराट कोहली जबरदस्त फॉर्म में नज़र आ रहे हैं। अगर आज वाले मैच में इन दोनों में से कोई एक भी बड़ी पारी खेल जाएगा तो लखनऊ की टीम के लिए बड़ी परेशानी खड़ी हो जाएगी। इनके अलावा ग्लेन मैक्सवेल भी इस सीजन में कई बड़ी पारियां खेल चुके हैं। ऐसे में आज एक बार फिर एक बड़े रोमांचक मैच की उम्मीद लगाई जा सकती हैं।

कब और कैसे देखें मैच की लाइव स्ट्रीमिंग:

बता दें लखनऊ और आरसीबी के बीच यह मैच लखनऊ के इकाना स्टेडियम में खेला जाना है। आईपीएल 2023 में खेले जाने वाले मैचों का लाइव प्रसारण पिछले सीजन की तरह स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर किया जाएगा। यह प्रसारण एसडी और एचडी दोनों में होगा। इसका विवरण हिंदी और अंग्रेजी के अलावा कई क्षेत्रीय भाषाओं में उपलब्ध रहेगा। आईपीएल 2023 के मैचों की लाइव स्ट्रीमिंग जियो सिनेमा एप पर फ्री में उपलब्ध रहेगी।

Suryakant Soni

Suryakant Soni

Next Story