×

पैसा बना प्यार का दुश्मन, 40 करोड़ ने कराया अनुष्का-विराट का ब्रेकअप

Admin
Published on: 12 March 2016 10:19 AM GMT
पैसा बना प्यार का दुश्मन, 40 करोड़ ने कराया अनुष्का-विराट का ब्रेकअप
X

मुंबई: भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा का ब्रेकअप पिछले कई दिनों से लोगों के लिए पहेली बनी हुई थी, लेकिन अब इस वजह का पता भी चल गया है। बताया जा रहा है कि इस प्रेमी युगल के बीच पड़ी दरार की मुख्य वजह 40 करोड़ रुपए थी।

विराट कोहली ने अनुष्का की फिल्म ‘बॉम्बे वेलवेट’ पर लगाए थे पैसे

मिली जानकारी अनुसार, अनुष्का शर्मा के एक नजदीकी दोस्त ने इस बात का खुलासा किया है। दोस्त का कहना है कि विराट कोहली ने अनुष्का की फिल्म बॉम्बे वेलवेट पर 40 करोड़ रुपए लगाए थे। अनुराग कश्यप की इस फिल्म में अनुष्का के साथ रणबीर कपूर ने अभिनय किया था।

फ्लॉप रही थी अनुष्का-रणबीर की यह फिल्म

फिल्म ‘बॉम्बे वेलवेट’ का रंग बॉक्स ऑफिस पर कोई ख़ास जलवा नहीं बिखेर सकी और बुरी तरह से फ्लॉप हो गई। फिल्म 120 करोड़ रुपए की लागत से बनी यह फिल्म मात्र 24 करोड़ रुपए का बिजनेस कर सकी थी।

विराट ने वापस मांगे पैसे

फिल्म के फ्लॉप होने के बाद विराट कोहली ने अनुष्का से अपने पैसे वापस मांगे। यह बात अनुष्का को नागवार गुजरी। इसी वजह से दोनों के संबंधों के बीच दरार आ गई। इसके बाद विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर खुद को सिंगल तक बता दिया। खैर आगे चाहे जो भी हो, लेकिन इस ब्रेकअप के बाद अब विराट के किसी मैच में न चलने पर विराट को गालियों का सामना तो नहीं करना पड़ेगा।

इसके पहले भी विराट और अनुष्का के ब्रेकअप को लेकर कई तरह की बातें सामने आ चुकी हैं. इसके पहले बताया जा रहा था कि विराट ने अनुष्का के सामने शादी का प्रपोजल रखा था जिसे अनुष्का ने ठुकरा दिया था। इस बात को लेकर दोनों के बीच ब्रेकअप हो गया।

Admin

Admin

Next Story