विराट और रोहित के रिश्ते अब नहीं रहे पहले जैसे? BCCI अधिकारी ने कहा कुछ ऐसा

भारतीय कप्तान विराट कोहली और उपकप्तान रोहित शर्मा के बीच अब कुछ सही नहीं है. इस बारे में लोग तरह-तरह की ख़बरें भी दे रहें हैं. ऐसा माना जा रहा है कि वर्ल्डकप में विराट के लिए गए कुछ फैसलों से रोहित शर्मा खुश नहीं थे.

विराट और रोहित के रिश्ते अब नहीं रहे पहले जैसे? BCCI अधिकारी ने कहा कुछ ऐसा

स्पोर्ट्स डेस्क: भारतीय कप्तान विराट कोहली और उपकप्तान रोहित शर्मा के बीच अब कुछ सही नहीं है. इस बारे में लोग तरह-तरह की ख़बरें भी दे रहें हैं. ऐसा माना जा रहा है कि वर्ल्डकप में विराट के लिए गए कुछ फैसलों से रोहित शर्मा खुश नहीं थे. जिसमें सेमीफाइनल मैच में मोहम्मद शमी को प्लेइंग 11 में जगह ना देना भी शामिल है.

इन ख़बरों नें तूल तब पकड़ा, जब रोहित ने विराट की पत्नी अनुष्का को अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट से अनफॉलो कर दिया. जिसके बाद अनुष्का ने भी अपनी इन्स्टास्टोरी पर लिखा था कि एक बुद्धिमान इंसान ने एक बार भी कुछ नहीं कहा, सच कभी झूठ के दिखावे में नहीं पड़ता है.

यह भी पढ़ें…आखिर ऐसा क्या हुआ जो एक बार फिर विराट कोहली गुजरेंगे ऑडिशन की गलियों से!

इन सारी बातों से एक बात तो जाहिर होती है कि भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान और उपकप्तान के सम्बन्ध अब पहले जैसे बिलकुल भी नहीं रहे. तभी तो विराट कोहली, जिन्हें वर्ल्डकप के पहले वेस्टइंडीज दौरे की वनडे और टी-20 सीरिज के लिए आराम चाहिए था. वो अब ख़ुशी-ख़ुशी वहां जाने को तैयार हो गए हैं.

लेकिन जब इन सारी बातों पर बीसीसीआई (BCCI) के प्रशासकों की समिति के मुखिया विनोद राय से बातचीत की गयी, तो उन्होंने इन सारी ख़बरों का खंडन किया और कहा कि मीडिया ने ऐसा माहौल बनाया है. शुक्रवार को हुई सीओए की मीटिंग के बाद इस पर जब उनसे सवाल पूछे गए तो उन्होंने कहा कि इस तरह की कहानियां आप लोगों ने तैयार की है.

View this post on Instagram

#teamindia🇮🇳 ….. #iccworldcup2019 #icc #newstrack

A post shared by Newstrack (@newstrackofficial) on