×

गजब कुणाल पांड्याः ये क्या कर दिया,किसी को मुंह दिखाे के काबिल नहीं रहा

डीआरआई के सूत्र के अनुसार, क्रिकेटर क्रुणाल पांड्या ने यूएई से लौटते समय, अज्ञात सोने और अन्य कीमती सामानों के कब्जे में होने के संदेह में मुंबई अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर राजस्व खुफिया निदेशालय (डीआरआई) द्वारा रोका गया।

Newstrack
Published on: 12 Nov 2020 5:19 PM GMT
गजब कुणाल पांड्याः ये क्या कर दिया,किसी को मुंह दिखाे के काबिल नहीं रहा
X
गजब कुणाल पांड्याः ये क्या कर दिया,किसी को मुंह दिखाे के काबिल नहीं रहा

नई दिल्ली: यूई में खेले गए आईपीएल के 13वें सीजन में मुंबई इंडियन को जीत तक पहुंचाने वाले क्रुणाल पांड्या को मुंबई एयरपोर्ट पर रोक दिया गया। सूत्रों के मुताबिक, क्रुणाल पांड्या पर अवैध सोना लाने का आरोप है, जिसकी वजह से उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर ही रोक गया। बताया जा रहा है कि कुणाल पांड्या ने राजस्व खुफिया निदेशालय को बिना जानकारी दिए यूई सोना से भारत ला रहे थे, जिसके कारण उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर ही रोक दिया गया।

राजस्व खुफिया निदेशालय ने रोका क्रुणाल पांड्या को

आईपीएल के 13वें सीजन में दमदार प्रदर्शन करने वाले मुंबई इंडियंस टीम के ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या को अवैध सोना लाने के शक में एयरपोर्ट पर ही राजस्व खुफिया निदेशालय के अधिकारियों ने रोक लिया। वहीं यह खबर सामने आई है कि क्रुणाल पांड्या से कस्टम के अधिकारी द्वारा पूछताछ कर रही है। डीआरआई के सूत्र के अनुसार, क्रिकेटर क्रुणाल पांड्या ने यूएई से लौटते समय, अज्ञात सोने और अन्य कीमती सामानों के कब्जे में होने के संदेह में मुंबई अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर राजस्व खुफिया निदेशालय (डीआरआई) द्वारा रोका गया।



क्रुणाल पांड्या का कुछ ऐसा रहा IPL में प्रदर्शन,

IPL में दिल्ली कैपिटल्स को हार का मुंह दिखाने वाले मुंबई इंडियन के शानदार खिलाड़ी क्रुणाल पांड्या ने 16 मैच खेलें, जिसमें उन्हें 6 विकेट प्राप्त हुए। जबकि इस सीजन में उन्होंने कुल 109 रन बनाए। फाइनल में दिल्ली कैपिटल के खिलाफ क्रुणाल पांड्या ने 19वें ओवर में एक रन लेकर अपनी टीम को पांचवी बार आईपीएल की ट्रॉफी दिलाई।

Newstrack

Newstrack

Next Story