×

Rishabh Pant Accident: ऋषभ पंत का हुआ कार एक्सीडेंट, घर लौटते समय हुआ बड़ा हादसा, हालत गंभीर, अस्पताल में भर्ती

Rishabh Pant Car Accident: भारतीय क्रिकेटर और विकेट कीपर ऋषभ पंत का एक्सीडेंट हो गया है। ऋषभ की कार का दिल्‍ली से घर लौटते समय बड़ा हादसा हो गया।

Anupma Raj
Published on: 30 Dec 2022 3:40 AM GMT (Updated on: 30 Dec 2022 3:55 AM GMT)
Indian cricketer rishabh pant car accident
X

Rishabh Pany Accident (Image: Social Media)

Rishabh Pant Car Accident: भारतीय क्रिकेटर और विकेट कीपर ऋषभ पंत का एक्सीडेंट हो गया है। ऋषभ की कार का दिल्‍ली से घर लौटते समय बड़ा हादसा हो गया। बता दें रुड़की के नारसन बॉर्डर पर मोहम्मदपुर झाल के समीप मोड पर उनकी कार कर एक्सीडेंट हो गया। पंत की इस एक्सीडेंट में गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। उन्हें दिल्ली के सक्षम अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दरअसल घर आते समय ऋषभ की कार रेलिंग से जा टकरा गई जिसके बाद कार में आग लग गई। हालांकि बड़ी मुश्किल से आग पर काबू पाया गया गया।

दिल्ली से रुड़की जा रहे थे पंत

दरअसल शुक्रवार की सुबह भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत कार से दिल्ली से अपने घर रुड़की की ओर जा रहे थे। लेकिन जब उनकी कार नारसन कस्बे में पहुंची तो कार अनियंत्रित होकर रेलिंग और खंभों को तोड़ते हुए पलट गई। जिसके बाद उनकी कार में आग लग गई और बुरी तरह जल गई। तब तक वहां के ग्रामीण और पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और सूचना अग्निशमन विभाग को दी गई और मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। वहीं इस हादसे में ऋषभ को काफी चोट आई हैं और उनकी हालत गंभीर बनी हुई है।

भारत-श्रीलंका सीरीज से बाहर

बता दें श्रीलंका के खिलाफ सीरीज में टीम इंडिया में काफी बदलाव किये नजर आए हैं। कई सेनियर खिलाड़ियों को टीम इंडिया में जगह नहीं मिली है। वहीं टी20 टीम से के एल राहुल को वनडे टीम से शिखर धवन को बाहर कर दिया है। इसके अलावा ऋषभ पंत को भी टी20 और वनडे टीम से बाहर का रास्ता दिखाया गया है। जिसपर गौतम गंभीर ने इसको लेकर एक बड़ा बयान दिया है। गंभीर ने कहा है कि चोट के नाम पर ऋषभ पंत को वनडे और टी20 टीम से बाहर कर दिया है। गंभीर ने आगे कहा कि चयनकर्ताओं को सबसे पहले इस बात को कन्फर्म करना चाहिए कि पंत को आराम दिया गया है या टीम से बाहर का रास्ता का दिखा दिया गया है। जहां तक मुझे लगता है कि उसे लिमिटेड ओवर की टीम से बाहर कर दिया गया है। आज कल चयनकर्ताओं के पास आराम शब्द बहुत अच्छा है। वहीं अब ऋषभ की एक्सीडेंट के बाद यह लगभग तय माना जा रहा है कि टीम इंडिया उन्होंने कुछ दिनों तक टीम से बाहर ही रखेगी।



Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story