×

Rishabh Pant Accident: उर्वशी रौतेला के बाद मां मीरा ने मांगी पंत के लिए दुआ, ट्रोलर्स बोले- 'सासू मां की दुआ…

Rishabh Pant Accident: भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket team) के विकेट कीपर (Wicket Keeper) ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के एक्सीडेंट बाद उनके फैंस जल्द ठीक होने की दुआ मांग रहे हैं।

Anupma Raj
Report Anupma Raj
Published on: 3 Jan 2023 3:41 AM GMT
Urvashi rautela mother meera rautela
X

Rishabh Pant Accident (Image: Social Media)

Rishabh Pant Accident: भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket team) के विकेट कीपर (Wicket Keeper) ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के एक्सीडेंट बाद उनके फैंस से लेकर सभी खिलाड़ी पंत के जल्द ठीक होने की दुआ मांग रहे हैं। इस बीच एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) की मां मीरा रौतेला (Meera Rautela) ने भी ऋषभ के लिए दुआ मांगी है। लेकिन उनकी इस पोस्ट के बाद से फैंस उर्वशी की मां मीरा रौतेला को भी ट्रोल करने से पीछे नहीं हटे हैं।

मीरा रौतेला ने लिखी ये बात

दरअसल उर्वशी रौतेला की मां मीरा रौतेला ने पंत के लिए दुआ मांगी है। मीरा रौतेला ने पोस्ट शेयर कर लिखा कि 'सोशल मीडिया की अफ़वाह एक तरफ़ और आप का स्वस्थ हो के अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर उत्तराखंड का नाम रोशन करना दूसरी तरफ़। सिद्धबलिबाबा आप पर विशेष कृपा करें। आप सभी लोग भी प्रार्थना करें, #Godblessyou #Rishabhpant, दरअसल अब इस पोस्ट के बाद से फैंस लगातार उनको ट्रोल कर रहे हैं।

फैंस कर रहें ट्रोल

बता दें मीरा द्वारा यह पोस्ट करते ही कई यूज़र्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

एक यूज़र ने लिखा कि- 'अब मम्मी खुद मैदान में उतर गईं, ऋषभ और उर्वशी का रिश्ता करने में'। वहीं, एक दूसरे यूज़र लिखते हैं कि, 'सासू मां की दुआ हमेशा काम आती है। इसके साथ ही कुछ यूजर्स तो एक कदम और आगे बढ़ते हुए लिखा है कि, 'दामाद जी ठीक हो जाएंगे आप टेंशन मत लो'।

उर्वशी-ऋषभ पंत के बीच अक्सर दिखी कोल्ड वॉर

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने कई बार मीडिया में बातचीत के समय यह हिंट दी थी कि वह ऋषभ पंत को डेट कर चुकी हैं। दरअसल एक इंटरव्यू के दौरान उर्वशी ने मिस्टर आरपी का जिक्र किया था, जिसके बाद एक इंस्टा स्टोरी डालते हुए ऋषभ पंत ने लिखा था, 'मेरा पीछा छोड़ो बहन' । जिसके बाद उर्वशी ने भी ऋषभ को छोटू भैया कह डाला था। दोनों की सोशल मीडिया पर कोल्ड वॉर अक्सर देखने को मिलता है।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story