×

I Love U ऋषभ: लड़की ने भरे मैदान में किया ऐसा, देखता रह गया क्रिकेटर

ऋषभ से ऑटोग्राफ लेने के दौरान एक लड़की ने उनसे अपने प्यार का इजहार कर दिया, जिसे सुनकर ऋषभ पंत शर्मा गए।

Shreya
Published on: 27 May 2023 8:45 AM GMT (Updated on: 27 May 2023 2:41 PM GMT)
I Love U ऋषभ: लड़की ने भरे मैदान में किया ऐसा, देखता रह गया क्रिकेटर
X
I Love U ऋषभ: लड़की ने भरे मैदान में किया ऐसा, देखता रह गया क्रिकेटर

भारतीय क्रिकेट टीम के युवा खिलाड़ी और विकेटकीपर ऋषभ पंत इन दिनों टी-20 मैचों के लिए बेंगलुरु में हैं। टी-20 मैचों में ऋषभ पंत का प्रदर्शन कुछ खास नहीं गया, जिसका खतरा उनके करियर में मंडरा रहा है। लेकिन फैंस के बीच उनकी छवि वैसे ही बरकरार है। ऋषभ के फैन्स बेंगलुरु के एम चिन्ना स्वािमी स्टेहडियम में तीसरे टी-20 मुकाबले से पहले उनसे ऑटोग्राफ लेने पहुंचे थे। कई फैन्स उन्हें वहां देखन के लिए आए थे।

इजहार पर शर्माये पंत-

ऋषभ से ऑटोग्राफ लेने के दौरान एक लड़की ने उनसे अपने प्यार का इजहार कर दिया, जिसे सुनकर ऋषभ पंत शर्मा गए। दरअसल, हुआ कुछ यूं कि ऋषभ अपने फैन्स को ऑटोग्राफ दे रहे थे। इसी बीच उनकी एक फैन ने उन्हें आई लव यू ऋषभ कह दिया। जिसे सुनकर ऋषभ शर्मा गए। इस घटना की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि कम से कम ऋषभ पंत को ये तो पता है कि मैं उनसे प्यार करती हूं। ओएमजी, लास्ट में देखो वो कैसे शर्मा गए।



यह भी पढ़ें: आज India/South Africa के आखिरी मैच में विराट-रोहित-धवन बनायेंगे ये रिकॉर्ड!

खराब प्रदर्शन के चलते उठ रहे हैं सवाल-

Image result for ऋषभ पंत

बता दें कि पंत का लिमिटेड ओवर्स क्रिकेट में प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा, जिस वजह से उन पर काफी सवाल खड़े हो रहे हैं। हालांकि उनका टेस्ट में प्रदर्शन अच्छा रहा था और टेस्ट में वो अपनी जगह पक्की कर चुके हैं। ऋषभ ने पिछले साल टेस्ट में डेब्यू किया था और इस दौरीन उन्होंने दो शतक अपने नाम किये थे। लेकिन वनडे में 12 मैचों में वो अर्धशतक भी अपने नाम नहीं कर पाए।

अल्टीमेटम पर हैं पंत-

वहीं टी-20 में 19 मैचों में उनके नाम केवल 2 अर्धशतक हैं। लेकिन उनके पिछले खराब प्रदर्शनों को लेकर उनका शॉट सलेक्शन के ऊपर सवाल उठ रहे हैं। उनके खराब प्रदर्शन के चलते टीम मैनेजमेंट भी उनसे नाखुश हैं। यहां तक कि टीम कप्तान विराट कोहली और कोच रवि शास्त्री भी साफ कर चुके हैं कि इगर ऐसा ही चलता रहा तो पंत की टीम से छुट्टी भी हो सकती है।

यह भी पढ़ें: जो लोग वंदे मातरम को स्वीकार नहीं कर सकते, उन्हें भारत में रहने का हक नहीं: केंद्रीय मंत्री सारंगी

Shreya

Shreya

Next Story