×

Rishabh Pant Car Accident Video: क्रिकेटर ऋषभ पंत की कार के एक्सीडेंट का ये वीडियो देख कर आपकी रूह कांप जाएगी

Rishabh Pant Car Accident Video: टीम इंडिया के लिए नए साल से पहले बेहद दुखद खबर सामने आई। बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज जीत के हीरो विकेटकीपर बल्लेबाज़ ऋषभ पंत की कार का एक्सीडेंट हो गया। उनकी कार इस हादसे में जलकर पूरी तरह रख हो गई।

Suryakant Soni
Written By Suryakant Soni
Published on: 30 Dec 2022 8:07 AM GMT (Updated on: 30 Dec 2022 8:10 AM GMT)
X

Rishabh Pant Accident (Video: Social Media)

Rishabh Pant Car Accident Video: टीम इंडिया के लिए नए साल से पहले बेहद दुखद खबर सामने आई। बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज जीत के हीरो विकेटकीपर बल्लेबाज़ ऋषभ पंत की कार का एक्सीडेंट हो गया। उनकी कार इस हादसे में जलकर पूरी तरह रख हो गई। जबकि पंत ने कार का शीशा तोड़कर अपनी जान बचाई। लेकिन इस हादसे में वो गंभीर रूप से घायल हो गए। इसके बाद सोशल मीडिया पर उनकी कार हादसे के को वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। उनके इस वीडियो को देखकर लोगों की रूह कांप गई। जानकारी के मुताबिक वह अपने घर लौट रहे थे। जिस वक्त एक्सीडेंट हुआ उस दौरान ऋषभ ही गाड़ी ड्राइव कर रहे थे।

नींद की झपकी आने से हुआ हादसा:

बता दें ऋषभ पंत अपनी महंगी BMW कार से अपने घर लौट रहे थे। इससे पहले उन्होंने दुबई से दिल्ली के लिए हवाई सफर किया था। पंत दिल्ली से अपने घर रुड़की जाने के लिए अलसुबह ही कार से अकेले निकले। रुड़की के नारसन बॉर्डर पर हम्मदपुर झाल के पास एक मोड़ पर उनकी तेज स्पीड कार रेलिंग से जा टकराई। उनकी कार की स्पीड अधिक होने के कारण यह हादसा और भयानक हो गया। एक्सीडेंट स्पॉट से उनकी कार करीब 150-200 मीटर दूर तक घिसट कर गई। जिसके कारण कार में आग लग गई। कार हादसे की वजह उनको नींद की झपकी आने को माना जा रहा हैं।

धू-धू कर जलती कार पंत की कार:

बता दें इस घटना के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। हादसे के बाद कार ने आग पकड़ ली। जिसके बाद पंत ने कार का शीशा तोड़कर अपनी जान बचाई। हादसे के वक्त लोगों ने कार जलते समय के वीडियो बनाए। और उस वक्त कार ड्राइवर (पंत) जिनको लोगों ने नहीं पहचाना। सड़क पर मौजूद लोग ही ऋषभ पंत को कुछ मदद करते दिख रहे हैं। शुरुआती पलों में कोई ऋषभ पंत को पहचान पाए। बाद में उन्हें वह से सीधे हॉस्पिटल पहुंचाया गया। जिसमें उन्हें गंभीर चोटें आई हैं। प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें देहरादून के मैक्स अस्पताल ले जाया गया। इस हादसे में पंत के दाहिने पैर का लिगामेंट टूट गया है। पीठ पर जलने के निशान भी नजर आ रहे हैं।

कल ही दुबई से दिल्ली लौटे थे पंत:

बता दें बांग्लादेश दौरे के बाद ऋषभ पंत सीधे दुबई के लिए रवाना हो गए थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वो गुरूवार को फ्लाइट से दिल्ली लौटे थे, जिसके बाद नए साल मनाने के लिए वो अपनी मां को सरप्राइज देने के लिए दिल्ली से अलसुबह ही अपने घर की ओर चल पड़े। जिस समय हादसा हुआ उस समय के कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं। ऋषभ पंत विंड स्क्रीन तोड़कर गाड़ी से बाहर निकले थे। हादसे के समय वहां मौजूद लोगों ने पंत को तुरंत गाड़ी से बाहर निकाला और दुर्घटना के बाद तुरंत 108 की मदद से उपचार के लिए उन्हें रुड़की के सिविल अस्पताल भेजा गया।

Suryakant Soni

Suryakant Soni

Next Story