TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Lunch के दौरान Rohit Sharma से मिली थी वार्निंग, Pant ने सुनाई ड्रेसिंग रूम की स्टोरी

Rishabh Pant On His Fast Batting: भारत और बांग्लादेश के बीच चेन्नई में पहला टेस्ट मुकाबला खेला गया, जिसे भारतीय टीम ने 280 रनों से जीत लिया है।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 23 Sep 2024 6:48 AM GMT
Rishabh Pant, Rohit Sharma, Sports, Cricket, Ind vs ban, Ind vs ban Test Match, Rishabh Pant on his fastest batting
X

Rishabh Pant, Rohit Sharma, Sports, Cricket, Ind vs ban, Ind vs ban Test Match, Rishabh Pant on his fastest batting

Rishabh Pant On His Fast Batting: भारत और बांग्लादेश के बीच चेन्नई में पहला टेस्ट मुकाबला खेला गया, जिसे भारतीय टीम ने 280 रनों से जीत लिया है। टीम इंडिया ने खेल के चौथे दिन ही बांग्लादेश को 280 रन से हराकर सीरीज में बढ़त बना ली।

भारतीय टीम की इस जीत में रविचंद्रन अश्विन का सबसे ज्यादा योगदान रहा, जिन्होंने गेंद और बल्ले दोनों से कमाल का प्रदर्शन किया। इस मैच में ऋषभ पंत ने भी शानदार पारी खेलते हुए टीम में वापसी की। जानकारी के लिए बता दें कि, पंत एक्सीडेंट के बाद अपना पहला टेस्ट खेल रहे थे और इसे उन्होंने यादगार बना दिया। वहीं इस पारी को लेकर ऋषभ पंत ने कुछ राज भी खोलें।

Lunch के दौरान Rohit Sharma से मिली थी वार्निंग

भारत और बांग्लादेश के बीच खेले गए पहले टेस्ट मैच में भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों का प्रदर्शन कमाल का रहा। इस लिस्ट में भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत का भी नाम शामिल हैं। पंत ने उस मुकाबले में धुंआधार शतकीय पारी खेली। वहीं जब पंत से पूछा गया कि, उन्होंने इतनी तेज बैटिंग क्यों की तो पंत ने कहा कि, कप्तान रोहित शर्मा ने कह दिया था कि एक घंटा और खेलना है, जिसको जितने रन बनाने हो, बना लो। क्या पता मेरा 150 हो जाए।


ऋषभ पंत से मैच के बाद जियो सिनेमा पर बातचीत के दौरान धुआंधार बल्लेबाजी को लेकर सवाल पूछा गया तो पंत ने जवाब में कहा कि, जब लंच पे आए थे तब रोहित भाई ने बोला कि एक घंटा और खेलेंगे। जिसको जो रन बनाना है, बना लो। इसके बाद मेरा माइंडसेट पूरा चेंज हो गया कि जल्दी-जल्दी रन बना लेता हूं।

बता दें कि, ऋषभ पंत ने भारतीय टीम की दूसरी पारी में काफी जबरदस्त बल्लेबाजी की। पंत ने 128 गेंद पर 13 चौके और 4 छक्के की मदद से 109 रनों की शानदार पारी खेली। तीसरे दिन लंच के बाद पंत काफी आक्रामक दिखे और चौके-छक्के लगाकर अपना शतक पूरा किया।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story