कार एक्सीडेंट के बाद आई ऋषभ पंत की प्रतिक्रिया, ट्वीट कर लिखा- वापसी का सफर शुरू, चुनौतियों के लिए हूं तैयार

Rishabh Pant Injury Update: टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज़ ऋषभ पंत ने कार हादसे के बाद पहली बार अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने ट्वीट करते हुए अपने स्वास्थ्य के साथ चुनौतियों के लिए तैयार होने की बात कहीं है। बता दें 30 दिसंबर की सुबह दिल्ली से अपने घर रुड़की जाने के दौरान उनकी कार पलट गई थी।

Suryakant Soni
Written By Suryakant Soni
Published on: 16 Jan 2023 2:27 PM GMT
Rishabh Pant Injury Update
X

Rishabh Pant Injury Update

Rishabh Pant Injury Update: टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज़ ऋषभ पंत ने कार हादसे के बाद पहली बार अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने ट्वीट करते हुए अपने स्वास्थ्य के साथ चुनौतियों के लिए तैयार होने की बात कहीं है। बता दें 30 दिसंबर की सुबह दिल्ली से अपने घर रुड़की जाने के दौरान उनकी कार पलट गई थी। इसके बाद से पंत अस्पताल में हैं। हाल ही में मुंबई के कोलिलाबेन हॉस्पिटल में पंत की सर्जरी भी हुई थी। अब उन्होंने खुद ट्वीट करके इसके बारे में जानकारी दी है।

वापसी का सफर शुरू, चुनौतियों के लिए हूं तैयार: ऋषभ पंत

ऋषभ पंत ने आज करीब 20 दिन के बाद सोशल मीडिया पर अपनी पहली प्रतिक्रिया दी। उन्होंने आखिरी ट्वीट बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज जीत की ख़ुशी में किया था। उसके बाद भारत लौटने पर पंत का भयानक कार हादसा हो गया था। पंत ने ट्वीट करते हुए लिखा कि ''मैं सभी समर्थन और शुभकामनाओं के लिए विनम्र और आभारी हूं। मुझे आपको यह बताते हुए खुशी हो रही है कि मेरी सर्जरी सफल रही। वापसी का रास्ता शुरू हो गया है और मैं आगे की चुनौतियों के लिए तैयार हूं।'' इसके साथ उन्होंने लिखा कि ''इस मुश्किल समय में साथ देने के लिए फैंस और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड का शुक्रिया अदा किया है।''

करीब 18 महीने क्रिकेट से दूर रहेंगे पंत:

ऋषभ पंत ने अपने ट्वीट में अपनी वापसी को लेकर सकारात्मकता दिखाते हुए लिखा कि ''वापसी का सफर शुरू अब आने वाली चुनौतियों के लिए पूरी तरह तैयार हूँ।'' बता दें पंत की इस प्रतिक्रिया से उनके फैंस में जबरदस्त उत्साह और जोश देखने को मिला है। पंत के एक्सीडेंट के बाद से उनके फैंस उनकी जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं। ऋषभ पंत ने अपने ट्वीट में बीसीसीआई सचिव जय शाह का भी मुश्किल समय में पूरा सहयोग देने के लिए आभार जताया।

डिवाइडर से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी कार:

बता दें ऋषभ पंत अपनी महंगी कार से अपने घर लौट रहे थे। इससे पहले उन्होंने दुबई से दिल्ली के लिए हवाई सफर किया था। पंत दिल्ली से अपने घर रुड़की जाने के लिए अलसुबह ही कार से अकेले निकले। रुड़की के नारसन बॉर्डर पर हम्मदपुर झाल के पास एक मोड़ पर उनकी तेज स्पीड कार रेलिंग से जा टकराई। उनकी कार की स्पीड अधिक होने के कारण यह हादसा और भयानक हो गया। एक्सीडेंट स्पॉट से उनकी कार करीब 150-200 मीटर दूर तक घिसट कर गई। जिसके कारण कार में आग लग गई। कार हादसे की वजह उनको नींद की झपकी आने को माना जा रहा हैं।

Suryakant Soni

Suryakant Soni

Next Story