×

पंत को विश्व कप टीम में शामिल नहीं करने पर गांगुली ने कही ये बड़ी बात

पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली ने सोमवार को एक बार फिर कहा कि भारत को ब्रिटेन में 30 मई से शुरू हो रहे एकदिवसीय विश्व कप में विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत की कमी खलेगी। गांगुली ने ईडन गार्डन्स में संवाददाताओं से कहा, ‘‘भारत को विश्व कप में पंत की कमी खलेगी।

Dharmendra kumar
Published on: 14 May 2019 4:26 AM GMT
पंत को विश्व कप टीम में शामिल नहीं करने पर गांगुली ने कही ये बड़ी बात
X

कोलकाता: पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली ने सोमवार को एक बार फिर कहा कि भारत को ब्रिटेन में 30 मई से शुरू हो रहे एकदिवसीय विश्व कप में विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत की कमी खलेगी। गांगुली ने ईडन गार्डन्स में संवाददाताओं से कहा, ‘‘भारत को विश्व कप में पंत की कमी खलेगी। मुझे नहीं पता कि किसके स्थान पर लेकिन उसकी कमी खलेगी।’’

यह भी पढ़ें...सलमान को जरीन लगी एकदम प्रिंसेस जैसी, जरीन मनाएगीं आज 32वां जन्मदिन

आईपीएल में पंत बेहतरीन फार्म में थे। उन्होंने दिल्ली कैपिटल्स की ओर से 16 मैचों में 37 .53 के औसत और 162 .66 के स्ट्राइक रेट से 488 रन बनाए।

चेन्नई सुपरकिंग्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच आईपीएल मैच के दौरान केदार जाधव के कंधे में चोट लगी थी और बीसीसीआई का मेडिकल स्टाफ पांच जून को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ भारत के पहले विश्व कप मैच के लिए उनकी उपलब्धता को लेकर इंतजार करने और देखने की नीति अपना रहा है।

यह भी पढ़ें...बीसीसीआई की ओम्बुड्समैन के सामने पेश होंगे लक्ष्मण और सचिन

गांगुली से जब यह पूछा गया कि अगर जाधव फिट नहीं हो पाते हैं तो पंत को टीम में जगह मिल सकती है तो उन्होंने कहा, ‘‘वह चोटिल है। वह फिट हो पाएगा या नहीं इस बारे में कुछ भी कहना मुश्किल हैं उम्मीद करता हूं कि केदार फिट हो जाएगा।’’

भाषा

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story