×

अपने कार एक्सीडेंट पर पहली बार बोले ऋषभ पंत, मौत को करीब से देखने के अनुभव का किया खुलासा

Rishabh Pant on Car Accident: अपनी कार दुर्घटना की डरावनी रात को याद करते हुए क्रिकेटर ऋषभ पंत ने कहा कि उनका पहला विचार यह था कि इस दुनिया में उनका समय समाप्त हो गया है

Sachin Hari Legha
Published on: 29 Jan 2024 2:14 PM GMT
Rishabh Pant on Car Accident
X

Rishabh Pant on Car Accident (photo. Social Media)

Rishabh Pant: अपनी कार दुर्घटना की डरावनी रात को याद करते हुए क्रिकेटर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने कहा कि उनका पहला विचार यह था कि इस दुनिया में उनका समय समाप्त हो गया है। भारत के विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत ने हाल ही में दिसंबर 2022 में एक घातक कार दुर्घटना के बाद अपने पहले विचारों को याद किया। पंत दिल्ली से अपने गृहनगर रूड़की जा रहे थे और नए साल के जश्न के लिए अपनी मां को सरप्राइज देना चाहते थे, तभी उनकी कार ने नियंत्रण खो दिया।

दिल्ली कैपिटल्स (डीसी) के स्टार को उस दुर्घटना में गंभीर चोटें आईं और वह उससे उबर रहे हैं, उन्होंने उस घटना के बाद से कोई प्रतिस्पर्धी मैच नहीं खेला है। ब्रॉडकास्टर्स स्टार स्पोर्ट्स द्वारा साझा किए गए एक हालिया वीडियो में, पंत ने दुर्घटना और घटना के बाद अपने पहले विचारों पर प्रकाश डाला। उन्होंने कहा कि दुर्घटना के कुछ ही क्षण बाद उन्हें लगा कि इस दुनिया में उनका समय समाप्त हो गया है।

हालाँकि, किस्मत के मुताबिक, उन्हें प्राथमिक उपचार के लिए देहरादून के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया, जिसके बाद उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन अंबानी अस्पताल में ले जाया गया, जहां उन्होंने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के पैनल में शामिल डॉक्टर के तहत उपचार प्राप्त किया। वीडियो का अभी तक केवल प्रोमो आया है, पूरा वीडियो कुछ समय बाद ही आएगा।

इसी प्रोमो वीडियो में ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने कहा, “पहली बार ऐसा था जिंदगी में, हो गया समय अब इस दुनिया में। इतना बड़ा हो सकता था, ये चीज आपको भी नहीं पता था। इतना एक्सीडेंट होने के बाद भी, मैं जिंदा था। किसी चीज ने मुझे बचा लिया है। डॉक्टर बोला यार की 16 से 18 महीने लगेंगे। दूसरी जिंदगी हर किसी को तो मिलती नहीं है (जीवन में पहली बार, मुझे ऐसा लगा जैसे इस दुनिया में मेरा समय खत्म हो गया है। मैं भाग्यशाली था, क्योंकि यह और भी गंभीर हो सकता था। दुर्घटना के बावजूद, मैं जीवित था। किसी चीज़ ने मुझे बचा लिया है। डॉक्टर ने कहा कि इसमें 16-18 महीने लगेंगे। मैं भाग्यशाली हूं कि मुझे दूसरा जीवन मिला।”

Sachin Hari Legha

Sachin Hari Legha

Sports Editor

सचिन हरि लेघा। न्यूज़ ट्रैक में स्पोर्ट्स एडिटर पद की ज़िम्मेदारी। स्पोर्ट्स में क्रिकेट पर दक्षता। राजनीति व मनोरंजन से जुड़ी खबरों पर भी सम्पूर्ण दृष्टि।

Next Story