×

Rishabh Pant Talks To Dinosaur: ऋषभ पंत की बात सुनकर हंसने लगा डायनासोर! शार्दुल ठाकुर ने कैद किया ये अनोखा पल, लिया खूब मजा

Rishabh Pant talks to Dinosaur: भारतीय विकेटकीपर बल्‍लेबाज ऋषभ पंत एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें पंत एक डायनासोर से बात करते हुए नजर आ रहे हैं।

Chitra Singh
Written By Chitra Singh
Published on: 1 Sep 2021 4:16 AM GMT (Updated on: 1 Sep 2021 4:17 AM GMT)
Rishabh Pant viral video
X

ऋषभ पंत की वायरल वीडियो की तस्वीर (फोटो- @shardul_thakur Instagram)

Rishabh Pant talks to Dinosaur: भारतीय विकेटकीपर बल्‍लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें पंत एक डायनासोर से बात करते हुए नजर आ रहे हैं। ऋषभ पंत के इस अनोखे रूप को टीम इंडिया के तेज गेंदबाज ऑलराउंडर शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) ने कैद किया है और अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) ने पंत के इस अनोखे रूप को अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया और पंत के मजे ले लिए। शार्दुल ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, " डायनासोर से बात करना उसकी काबिलियत की बात है।"

कहां की है ये वीडियो

दरअसल, हेडिंग्‍ले में इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए तीसरे टेस्ट मैच में भारत 76 रनों से हार गया था। इस हार के बाद टीम इंडिया को काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा। वहीं ऋषभ पंत अपना मूड फ्रेश करने के लिए लंदन के म्यूजियम में पहुंचे। वहां घूमते-घूमते पंत एक डायनासोर के स्टेचू के पास पहुंचे और उससे बाते करने लगे। उनके साथ घूमने गए शार्दुल ठाकुर ने उनके अनोखे पल को अपने कैमरे में कैद कर लिया और इस अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर (Shardul Thakur shared Instagram Story) करके खूब मजे लिए।

पंत भारतीय टीम के एक दमदार खिलाड़ी है। उनकी बातें और उनके अंदाज भारतीय टीम और उनके फैंस के चेहरे पर मुस्कान ला देती है। पंत ने स्‍पाइडरमैन के गीत गुनगुनाने जैसे कई मजेदार पल सबके सामने आए हैं।

पंत का नया रिकॉर्ड

हाल ही में पंत ने एक नया रिकॉर्ड कायम किया है । लॉर्ड्स क्रिकेट स्टेडियम में पंत ने अपने 1000 रन पूरे किए। वे विदेशी जमीन पर विकेटकीपर के तौर पर सबसे तेज 1000 टेस्ट रन (Fastest Wicket Keeper To Complete 1000 Test Runs) बनाने वाले खिलाड़ी बन गए हैं। इन्हीं रनों के साथ उन्होंने धोनी के रिकॉर्ड को तोड़ दिया है। पंत ने ये रिकॉर्ड केवल 29 पारियों में ही पूरा किया है। जी हां, पंत ने 29 पारी खेल कर कुल हजार टेस्ट रन बनाए हैं।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story