×

Rishabh Pant Video: एक्सीडेंट से पहले ऋषभ पंत ने पोस्ट की थी ऐसी वीडियो, दिखे थे उदास

Rishabh Pant Video: भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत का आज सुबह बुरी तरह एक्सीडेंट हो गया। जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। पंत की हालत काफी गंभीर थी।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 30 Dec 2022 11:48 AM GMT
Rishabh Pant Video Before Car Accident
X

Rishabh Pant Video Before Car Accident (Image: Social Media)

Rishabh Pant Accident: क्रिकेटर ऋषभ पंत का आज सुबह बुरी तरह एक्सीडेंट हो गया। जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। पंत की हालत काफी गंभीर थी। यह घटना तब हुई जब पंत दिल्ली से अपने घर लौट रहें थें। यह हादसा रुड़की के गुरुकुल नारसन क्षेत्र में हुआ। इस हादसे में पंत की कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई और पंत को काफी चोटें आई। जिसके बाद उन्हें स्थानीय लोगों ने पास के ही हॉस्पिटल में भर्ती कराया। फिलहाल ऋषभ खतरे से बाहर हैं।

बत्तखों को दाना खिलाते दिखें पंत

बता दें पंत के एक्सीडेंट से ठीक पहले का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल टीम इंडिया के इस विकेट कीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह शांत मूड में बत्तखों को दाना खिलाते नजर आए थें।

पंत श्रीलंका के खिलाफ आगामी लिमिटेड ओवर सीरीज के लिए भारतीय टीम में शामिल है। हालांकि ऐसा कहा जा रहा है कि टीम से पंत को बाहर करने को लेकर काफी समय से बाहर करने के लिए दवाब बनाया जा रहा था। जबकि वहीं कुछ लोगों का दावा है कि उन्हें हटा दिया गया है। साथ ही कुछ रिपोर्टों में यह भी कहा गया है कि वह एक निगल से पीड़ित हैं और इसलिए वह टीम का हिस्सा नहीं हैं। ठीक इस बीच पंत ने एक्सीडेंट से पहले इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वो बत्तखों को दाना खिलाते नजर आ रहे थें।

उर्वशी की नई पोस्ट पर फैंस का रिएक्शन

बता दें पंत के एक्सीडेंट के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर अपनी एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है। इस फोटो में वह काफी खूबसूरत दिख रही हैं। उर्वशी ने पोस्ट शेयर कर कैप्शन दिया है कि Prayers और बर्ड्स की इमोजी भी पोस्ट की है। जिसके बाद फैंस ने उन्हें ट्रोल करने लगे। बता दें उर्वशी और पंत के बीच काफी लंबे समय से कोल्ड वॉर चल रही है। जिससे फैंस भी अच्छी तरह वाकिफ हैं। वहीं दूसरी ओर फैंस ऋषभ पंत के ठीक होने की दुआ भी कर रहें हैं।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story