×

नए साल पर अपनी मां को सरप्राइज देने घर जा रहे थे ऋषभ पंत, कल ही दुबई से लौटे थे दिल्ली

Rishabh Pant Car Accident: टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी ऋषभ पंत के एक्सीडेंट की खबर ने पूरे क्रिकेट जगत को हिला दिया। उनके साथ हुए कार हादसे के बाद से क्रिकेट फैंस से लेकर उनके साथी खिलाड़ी उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं।

Suryakant Soni
Written By Suryakant Soni
Published on: 30 Dec 2022 7:43 AM GMT
Rishabh Pant Car Accident
X

Rishabh Pant Car Accident

Rishabh Pant Car Accident: टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी ऋषभ पंत के एक्सीडेंट की खबर ने पूरे क्रिकेट जगत को हिला दिया। उनके साथ हुए कार हादसे के बाद से क्रिकेट फैंस से लेकर उनके साथी खिलाड़ी उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं। शुक्रवार सुबह एक भयानक कार हादसे का शिकार हो गए। हादसे के बाद कई वीडियो सामने आ रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उनकी कार रेलिंग से टकराकर उछलकर रोड की दूसरी तरफ जा पलटी। उसके बाद उनकी कार में भीषण आग लग गई।

कल ही दुबई से दिल्ली लौटे थे पंत:

बता दें बांग्लादेश दौरे के बाद ऋषभ पंत सीधे दुबई के लिए रवाना हो गए थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वो गुरूवार को फ्लाइट से दिल्ली लौटे थे, जिसके बाद नए साल मनाने के लिए वो अपनी मां को सरप्राइज देने के लिए दिल्ली से अलसुबह ही अपने घर की ओर चल पड़े। जिस समय हादसा हुआ उस समय के कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं। ऋषभ पंत विंड स्क्रीन तोड़कर गाड़ी से बाहर निकले थे। हादसे के समय वहां मौजूद लोगों ने पंत को तुरंत गाड़ी से बाहर निकाला और दुर्घटना के बाद तुरंत 108 की मदद से उपचार के लिए उन्हें रुड़की के सिविल अस्पताल भेजा गया।

ऋषभ पंत की होगी प्‍लास्टिक सर्जरी:

बता दें टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर ऋषभ पंत को कई जगह गहरी चोट लगी है। उनको हादसे के बाद दिल्ली रैफर किया गया है। जहां उनकी प्‍लास्टिक सर्जरी होगी। हादसे के बाद की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। फोटोज से अनुमान लगाया जा सकता है कि ये एक्सीडेंट कितना भयानक था। पंत दिल्ली से रुड़की जा रहे थे। ऐसे में रुड़की के नारसन बॉर्डर के पास उनकी कार के साथ हादसा हो गया।

Suryakant Soni

Suryakant Soni

Next Story