×

बैंगलोर में रोहित-कोहली के साथ प्रेक्टिस करते दिखे Rishabh Pant, अफगानिस्तान के खिलाफ तीसरे मैच की तैयारी पूरी!

IND vs AFG Rishabh Pant: बैंगलोर में आज (16 जनवरी 2023) को भारतीय खिलाड़ीयों ने जमकर पसीना बहाया और मेहनत भी की, इस दौरान टीम के ऋषभ पंत भी दिखाई दिए

Sachin Hari Legha
Published on: 16 Jan 2024 5:16 PM GMT
IND vs AFG Rishabh Pant
X

IND vs AFG Rishabh Pant (photo. Social Media)

IND vs AFG Rishabh Pant: कल, 17 जनवरी 2024 यानि बुधवार को बैंगलोर में भारत अफगानिस्तान की टीम के खिलाफ 03 मैचों की सीरीज का आखरी और तीसरा मैच खेलने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। सीरीज में भारत ने शानदार प्रदर्शन किया है और तीसरे मुकाबले में भी खिलाड़ियों के जीत की ही उम्मीद जताई जा रही है। भारत रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के ही नेतृत्व में अपना आखरी मैच भी खेलती हुई दिखाई देने वाली है। वहीं बैंगलोर में आज (16 जनवरी 2023) को भारतीय खिलाड़ीयों ने जमकर पसीना बहाया और मेहनत भी की, इस दौरान टीम के ऋषभ पंत (Rishabh Pant) भी दिखाई दिए।

टीम के साथ दिखे ऋषभ पंत!

आपको बताते चलें कि ऋषभ पंत (Rishabh Pant) भले ही चोट के कारण एक साल से अधिक समय से भारतीय टीम से दूर हैं, लेकिन वह अक्सर क्रिकेट के मैदान पर नजर आते हैं और अपने साथियों के साथ मिलते हैं। सोशल मीडिया पर सामने आए नवीनतम वीडियो में, पंत को अफगानिस्तान के खिलाफ तीसरे टी20 मैच से पहले चिन्नास्वामी स्टेडियम में टीम के प्रशिक्षण सत्र के दौरान विराट कोहली और रोहित शर्मा के साथ मजेदार बातचीत करते देखा गया।

एक सकारात्मक संकेत में, स्टार विकेटकीपर-बल्लेबाज क्रिकेटर ऋषभ पंत ने संकेत दिया है कि भारतीय क्रिकेट टीम के अफगानिस्तान के खिलाफ तीसरे टी20 के लिए अपने प्रशिक्षण सत्र के लिए आयोजन स्थल पर पहुंचने से पहले एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में बल्लेबाजी अभ्यास सत्र के लिए उपस्थित होने के बाद वह पूर्ण मैच फिटनेस हासिल कर रहे हैं। लगभग 20 मिनट तक चले नेट सत्र के दौरान पंत को राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) स्टाफ से थ्रोडाउन का सामना करना पड़ा।

इस दौरान कुछ ड्राइव और यहां-वहां धक्का-मुक्की करने के बाद, पंत ने भारत के क्रिकेटरों से संपर्क किया और उनसे बातचीत की। समाचार एजेंसी पीटीआई की एक रिपोर्ट के मुताबिक, विराट कोहली, रिंकू सिंह जैसे अन्य लोगों से मिलने से पहले उन्होंने भारतीय टीम के साइड-आर्म विशेषज्ञ रघु से भी बातचीत की। दिसंबर 2022 में एक भयानक कार दुर्घटना के बाद पंत एनसीए में स्वास्थ्य लाभ ले रहे हैं, एक दुर्घटना जिसके कारण उन्हें लिगामेंट पुनर्निर्माण सर्जरी करानी पड़ी थी। उम्मीद है कि पंत आईपीएल 2024 के दौरान एक्शन में लौटेंगे क्योंकि उन्हें दिल्ली कैपिटल्स का कप्तान बनाया गया है।

Sachin Hari Legha

Sachin Hari Legha

Sports Editor

सचिन हरि लेघा। न्यूज़ ट्रैक में स्पोर्ट्स एडिटर पद की ज़िम्मेदारी। स्पोर्ट्स में क्रिकेट पर दक्षता। राजनीति व मनोरंजन से जुड़ी खबरों पर भी सम्पूर्ण दृष्टि।

Next Story