×

Ruturaj Gaikwad: ऋतुराज गायकवाड़ ने प्रसिद्ध कृष्णा का किया बचाव, कहा ‘ऐसी परिस्थितियां गेंदबाज के लिए वास्तव में कठिन होती है...’

IND vs AUS Prasidh Krishna Ruturaj Gaikwad: इस प्रकार की परिस्थितियों में, 12 रन प्रति ओवर या यहां तक कि 13 या 14 रन प्रति ओवर भी मिल सकते हैं, भले ही हम लक्ष्य का पीछा कर रहे हों

Sachin Hari Legha
Published on: 29 Nov 2023 12:47 PM GMT
Ruturaj Gaikwad
X

Ruturaj Gaikwad (photo. Social Media)

IND vs AUS Prasidh Krishna Ruturaj Gaikwad: भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) की टीमों के बीच 28 नवंबर 2023 को खेले गए सीरीज के तीसरे T20 मैच में भारतीय टीम की ओर से गेंदबाजी करते हुए प्रसिद्ध कृष्णा ने 04 ओवरों में 68 रन लुटा दिए। इस दौरान उनकी इकोनॉमी रेट भी 17 की रही। इस घटना के बाद से उनकी काफी आलोचना हो रही है, लेकिन अब इसी मैच में भारत के लिए शानदार शतक लगाने वाले ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) ने उनके समर्थन में बयान दिया है।

प्रसिद्ध कृष्णा के समर्थन में उतरे ऋतुराज

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इस मैच में 123 रनों की नाबाद पारी खेलने वाले ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) ने प्रसिद्ध कृष्णा का समर्थन किया। उन्होंने इस मैच के बाद भी प्रेस कांफ्रेंस के दौरान कहा, “मुझे नहीं लगता कि यह कोई चिंता की बात है क्योंकि यह लगभग वैसा ही है जैसे आप गीली गेंद से गेंदबाजी कर रहे हों और यह उनके लिए वास्तव में कठिन है।”

ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) ने इस दौरान आगे कहा, “इस प्रकार की परिस्थितियों में, 12 रन प्रति ओवर या यहां तक कि 13 या 14 रन प्रति ओवर भी मिल सकते हैं, भले ही हम लक्ष्य का पीछा कर रहे हों। पहले गेम में, हम कितनी आसानी से 210 रन का पीछा करने में कामयाब रहे। तो मुझे लगता है, मुझे नहीं लगता कि निश्चित रूप से कोई चिंता की बात नहीं है। बात बस इतनी है कि उनके (गेंदबाज) लिए परिस्थितियां थोड़ी कठिन हैं, और हमें स्वीकार करना होगा और आगे बढ़ना होगा।”

भारतीय सलामी बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) ने कहा कि मैक्सवेल की क्रूर पारी और भारी ओस घरेलू टीम के लिए विनाशकारी साबित हुई। गौरतलब है कि अपना 100वां टी-20 मैच खेलते हुए, मैक्सवेल की तूफानी पारी की बदौलत ऑस्ट्रेलिया ने आखिरी दो ओवरों में 45 रन बनाए और आखिरी गेंद पर रोमांचक मुकाबला अपने नाम कर लिया। इस पर भारत के ओपनर ने कहा, “मुझे लगता है कि मैक्सी ने भी वास्तव में अच्छी बल्लेबाजी की। ऐसी स्थिति में जीतने के लिए जहां उन्हें साढ़े सात घंटे में 100 और फिर 3 ओवर में 50 रन की जरूरत थी, मुझे लगता है कि यह उनके लिए महत्वपूर्ण पारी थी।”

Sachin Hari Legha

Sachin Hari Legha

Sports Editor

सचिन हरि लेघा। न्यूज़ ट्रैक में स्पोर्ट्स एडिटर पद की ज़िम्मेदारी। स्पोर्ट्स में क्रिकेट पर दक्षता। राजनीति व मनोरंजन से जुड़ी खबरों पर भी सम्पूर्ण दृष्टि।

Next Story