×

सनथ जयसूर्या ने 3 रन पर 4 विकेट लेकर मचाया तहलका, श्रीलंका लीजेंड्स की लगातार दूसरी जीत

Road Safety Series 2022: श्रीलंका लीजेंड्स ने अपने दूसरे मुकाबले में इंग्लैंड लीजेंड्स को सात विकेट से हरा दिया। इसके साथ दिलशान की कप्तानी वाली श्रीलंका लीजेंड्स अंकतालिका में पहले स्थान पर पहुंच गई है। इस मैच में श्रीलंका के महान खिलाड़ी सनथ जयसूर्या ने अपनी स्पिन गेंदबाज़ी से इंग्लिश बल्लेबाज़ों पर कहर बरपाया।

Suryakant Soni
Written By Suryakant Soni
Published on: 14 Sep 2022 3:50 AM GMT
Road Safety Series 2022
X

Road Safety Series 2022

Road Safety Series 2022: रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज 2022 में श्रीलंका लीजेंड्स ने लगातार दूसरे मैच में भी बड़ी जीत दर्ज की। श्रीलंका लीजेंड्स ने अपने दूसरे मुकाबले में इंग्लैंड लीजेंड्स को सात विकेट से हरा दिया। इसके साथ दिलशान की कप्तानी वाली श्रीलंका लीजेंड्स अंकतालिका में पहले स्थान पर पहुंच गई है। इस मैच में श्रीलंका के महान खिलाड़ी सनथ जयसूर्या ने अपनी स्पिन गेंदबाज़ी से इंग्लिश बल्लेबाज़ों पर कहर बरपाया। जयसूर्या ने अपने चार ओवर में मात्र तीन रन देकर 4 विकेट लेकर तहलका मचा दिया। अपने पसंदीदा खिलाड़ी की इस परफॉर्मेंस के बाद उनके फैंस काफी खुश नज़र आए।

इंग्लैंड लीजेंड्स 78 रनों पर ढेर:

श्रीलंका लीजेंड्स ने इस मैच में टॉस जीतकर गेंदबाज़ी का फैसला किया। टीम के कप्तान तिलकरत्ने दिलशान का यह फैसला काफी सही साबित भी हुआ। इंग्लैंड लीजेंड्स के बल्लेबाज़ों ने इस मैच में बेहद शर्मनाक प्रदर्शन किया। पूरी टीम 20 ओवर भी नहीं खेल पाई और सिर्फ 78 रनों पर ढेर हो गई। जिसमें सात बल्लेबाज़ तो एक डिजिट रन में ही आउट हो गए। इंग्लैंड लीजेंड्स की तरफ से सर्वाधिक स्कोर भी सिर्फ 15 रन रहा, जो टीम के कप्तान इयान बेल ने बनाया। इसके अलावा कोई भी बल्लेबाज़ कुछ खास पारी नहीं खेल पाया। दूसरी तरफ श्रीलंका के गेंदबाज़ों ने बेहतरीन गेंदबाज़ी करते हुए इंग्लैंड को 78 पर ही समेट दी। जयसूर्या ने अपने चार ओवर में मात्र तीन रन देकर 4 विकेट लेकर इंग्लैंड को बैकफुट पर ला दिया।

श्रीलंका ने तीन विकेट खोकर हासिल किया टारगेट:

श्रीलंका लीजेंड्स के सामने इंग्लैंड की टीम में सिर्फ 79 रनों का आसान सा लक्ष्य रखा। जिसको श्रीलंका ने तीन विकेट खोकर हासिल कर लिया। श्रीलंका की तरफ से ओपनर बल्लेबाज़ दिलशान मुनाविरा ने सर्वाधिक 24 रनों की पारी खेली। जबकि उपल थरंगा ने नाबाद 23 रन बनाकर टीम को जीत दिलाई। पिछले मैच के शतकवीर दिलशान इस मैच में सिर्फ 15 रन बनाकर आउट हो गए। इंग्लैंड को अपने पहले ही मैच में हार का सामना करना पड़ा। जबकि श्रीलंका ने लगातार दो बड़ी जीत दर्ज कर खिताब जीतने के लिए अपनी दावेदारी मजबूत की।

आज वेस्टइंडीज से होगी भारत की भिडंत:

रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज 2022 में बुधवार यानी आज इंडिया लीजेंड्स का मुकाबला वेस्टइंडीज लीजेंड्स से होगा। दोनों टीमों ने अपना पहला मैच जीता है। इंडिया लीजेंड्स ने अपने पहले मुकाबले में साउथ अफ्रीका को मात दी तो वहीं दूसरी तरफ वेस्टइंडीज ने बांग्लादेश को हराकर अपने अभियान की जीत के साथ शुरुआत की। आज दोनों टीमों के बीच एक रोमांचक मैच होने की उम्मीद लगाई जा रही है।

Suryakant Soni

Suryakant Soni

Next Story