×

दिग्गज फुटबॉलर से ऑटोग्राफ लेने आया एक शातिर चोर, उड़ा ले गया 56 लाख रूपये की महंगी घड़ी

Robert Lewandowski Watch: रॉबर्ट लेवान्डॉस्की हाल ही में बार्सिलोना के साथ जुड़े हैं। अपने नए क्लब के साथ जुड़ने के बाद वो फैंस के साथ मिल रहे थे। इस दौरान उन्होंने कई फैंस को अपने ऑटोग्राफ भी दिया और कई फैंस के साथ सेल्फी खिंचवाई। लेकिन इसी बीच एक शातिर चोर कि नज़र उनकी बेशकीमती घड़ी पर पड़ी।

Suryakant Soni
Written By Suryakant Soni
Published on: 21 Aug 2022 4:34 AM GMT
Robert Lewandowski Watch
X

Robert Lewandowski Watch: दुनियाभर में फुटबॉल खिलाड़ियों के करोड़ों फैंस मिल जाएंगे। जो अपने पसंदीदा खिलाड़ियों की सिर्फ एक झलक पाने के लिए बेताब नज़र आते हैं। उनमें से कुछ ही भाग्यशाली फैंस होते हैं जिन्हे उनके साथ सेल्फी या ऑटोग्राफ मिलता है। ये फुटबॉल खिलाड़ी अपने फैंस की ख़ुशी के लिए उनसे मिलकर सेल्फी और ऑटोग्राफ देने से हिचकते नहीं है। लेकिन आज हम आपको एक ऐसा मामले के के बारे में बताएंगे जिसको जानने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे। ऑटोग्राफ लेने के बहाने एक शातिर चोर दिग्गज फुटबॉलर की कीमती घड़ी चुरा ले गया। जी हां, यह घटना स्पेनिश फुटबॉल क्लब एफसी बार्सिलोना के फुटबॉलर रॉबर्ट लेवान्डॉस्की के हुई।

लेवान्डॉस्की ने पहन रखी थी 56 लाख रुपये की घड़ी:

बता दें इस घटना के बाद बार्सिलोना के फुटबॉलर रॉबर्ट लेवान्डॉस्की सकते में आ गए। उन्हें बिल्कुल मालूम नहीं था कि फैंस को ऑटोग्राफ देना उनको इतना महंगा पड़ जाएगा। बता दें रॉबर्ट लेवान्डॉस्की हाल ही में बार्सिलोना के साथ जुड़े हैं। अपने नए क्लब के साथ जुड़ने के बाद वो फैंस के साथ मिल रहे थे। इस दौरान उन्होंने कई फैंस को अपने ऑटोग्राफ भी दिया और कई फैंस के साथ सेल्फी खिंचवाई। लेकिन इसी बीच एक शातिर चोर कि नज़र उनकी बेशकीमती घड़ी पर पड़ी। उस शातिर चोर ने चुपके से उनकी 56 लाख रुपये की घड़ी को पार कर दिया। घड़ी चुरा के जब वो भागने लगा तो रॉबर्ट लेवान्डॉस्की ने उसका पीछा किया लेकिन चोर हाथ नहीं लगा।

पुलिस ने चोर को पकड़ लिया:

बता दें इस घटना के बाद फुटबॉलर रॉबर्ट लेवान्डॉस्की ने पुलिस में इसकी रिपोर्ट दी। जिस पर तुरंत प्रभाव से कार्रवाई करते हुए पुलिस ने चोर को पकड़ कर घड़ी को बरामद कर लिया। जिसके बाद रॉबर्ट लेवान्डॉस्की ने पुलिस का आभार भी जताया। पुलिस उस चोर को गिरफ्तार करके घटना के बारे में पूछताछ कर रही है। वहीं रॉबर्ट लेवान्डॉस्की ने अपनी बेशकीमती घड़ी वापस मिलने पर राहत की सांस ली।

3.5 अरब रूपए में बिके रॉबर्ट लेवान्डॉस्की:

बता दें पिछले महीने ही फुटबॉलर रॉबर्ट लेवान्डॉस्की ने बार्सिलोना के साथ करार किया था। एक रिपोर्ट के मुताबिक लेवान्डॉस्की के लिए बार्सिलोना ने बायर्न म्यूनिख को 45 मिलियन डॉलर की बड़ी रकम दिए जो 3.50 अरब रूपए के करीब होता है। हालांकि रॉबर्ट लेवान्डॉस्की ने बार्सिलोना की टीम में शामिल होने के बाद कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया।

Suryakant Soni

Suryakant Soni

Next Story