×

Rohit Sharma Fitness: रोहित शर्मा का 'वेट रिडक्शन', पहले से काफी स्लिम हुए हिटमैन, देखें उनकी ये लेटेस्ट तस्वीर

Rohit Sharma Fitness: भारत के व्हाइटबॉल कप्तान रोहित शर्मा को राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (National Cricket Academy) के विशेषज्ञों ने वजन कम करने की सलाह दी है।

Chitra Singh
Written By Chitra SinghNewstrack Network
Published on: 4 Jan 2022 3:58 AM GMT
Rohit Sharma Fitness
X

रोहित शर्मा (फाइल फोटो- सोशल मीडिया)

Rohit Sharma Fitness: हैमस्ट्रिंग और घुटने की परेशानियों से जुझ रहे भारत के व्हाइटबॉल कप्तान रोहित शर्मा को राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (National Cricket Academy) के विशेषज्ञों ने वजन कम करने की सलाह दी है। विशेषज्ञों का कहना है कि वेट कम करने से हैमस्ट्रिंग और घुटने पर कम दबाव पड़ेगा। इस सलाह के बाद रोहित शर्मा ने 'वेट रिडक्शन' की कसम खा ली है।

मिली जानकारी के अनुसार, रोहित 3 दिन के ब्रेक के बाद फिर से एनसीए (NCA) पहुंच गए हैं और अपने फिटनेस पर फिर से फोकस करना शुरू कर दिया। वर्तमान में वे अपने साथियों रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja), शिखर धवन (Shikhar Dhawan), भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar), संजू सैमसन (Sanju Samson) और अन्य के साथ ट्रेनिंग ले रहे हैं।

फिलहाल रोहित अकेले नहीं हैं जो एनसीए में ट्रेनिंग कर रहे हैं। रवींद्र जडेजा, जो बाएं हाथ की चोट से भी उबरने में लगे हुए, वे भी एनसीए में प्रशिक्षण के लिए उतरे हैं। इस जोड़ी के साथ शिखर धवन भी शामिल हुए है, जो तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार के साथ प्रोटियाज के खिलाफ वनडे सीरीज की तैयारी कर रहे हैं। इसके अलावा राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन भी उपस्थित रहे।

एनसीए के फिटनेस विशेषज्ञों ने रोहित को घुटने और हैमस्ट्रिंग पर कम दबाव के लिए वजन कम करने की सलाह दी है। सूत्रों के मुताबिक हिटमैन रोहित शर्मा को करीब 5-6 किलो तक वजन कम करने का टारगेट दिया गया है। रोहित एनसीए में ट्रेनर्स के द्वारा निर्धारित किए गए नियमों का पालन कर रहे हैं और इसका असर आप भारत के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन द्वारा पोस्ट की गई तस्वीरों में देख सकते है, जिसमें हिटमैन ने काफी हद तक अपना वजन कम (rohit sharma weight loss) कर लिया है और वे पहले से ज्यादा स्लिम दिख रहे थे।

भारतीय बल्लेबाज शिखर धवन ने अपने ट्विटर हैंडल पर रोहित शर्मा और भुवनेश्वर कुमार के साथ एक तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है, "इन दोनों चैंपियन को देखकर अच्छा लगा उनके साथ ट्रेनिंग करना हमेशा मजेदार होता है।"

वहीं संजू सैमसन ने भी रोहित शर्मा और रवींद्र जडेजा के साथ एक तस्वीर शेयर की है और इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा है, "हिटमैन और जादू के साथ।"

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story