×

रोहित शर्मा की इंजरी पर आया बड़ा अपडेट, जानिए दूसरा टेस्ट मैच खेलेंगे या नहीं..?

Rohit Sharma injury update: टीम इंडिया और बांग्लादेश के बीच हाल ही में खेली गई वनडे सीरीज में अंगूठे की चोट लगवा बैठे रोहित शर्मा पहले टेस्ट मैच में नहीं खेल रहे हैं। रोहित शर्मा की गैरमौजूदगी में केएल राहुल टीम इंडिया की अगुवाई कर रहे हैं।

Suryakant Soni
Written By Suryakant Soni
Published on: 16 Dec 2022 7:35 AM GMT
Rohit Sharma injury update
X

Rohit Sharma injury update

Rohit Sharma injury update: टीम इंडिया और बांग्लादेश के बीच हाल ही में खेली गई वनडे सीरीज में अंगूठे की चोट लगवा बैठे रोहित शर्मा पहले टेस्ट मैच में नहीं खेल रहे हैं। रोहित शर्मा की गैरमौजूदगी में केएल राहुल टीम इंडिया की अगुवाई कर रहे हैं। चटगांव में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच में टीम इंडिया ने दमदार प्रदर्शन दिखाया है। टीम इंडिया अभी भी चोट से काफी परेशान दिखाई दे रही है। रोहित शर्मा के अलावा मोहम्मद शमी और रविन्द्र जडेजा भी टेस्ट सीरीज में नहीं खेल पा रहे हैं। अब रोहित शर्मा की चोट पर बड़ा अपडेट सामने आया है। उनके फैंस जानना चाहते हैं कि वो दूसरे टेस्ट में वापसी करेंगे या नहीं..?

दूसरे टेस्ट मैच में होगी वापसी:

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक टीम इंडिया के नियमित कप्तान रोहित शर्मा दूसरे टेस्ट में खेलते दिखाई दे सकते हैं। ढाका में होने वाले दूसरे टेस्ट से पहले कप्तान रोहित शर्मा ने टीम मैनेजमेंट को अपनी चोट के ठीक होने की जानकारी दे दी है। बता दें मेडिकल रिपोर्ट के बाद पता चला था कि रोहित शर्मा का अंगूठा टुटा नहीं है सिर्फ टाँके लगे थे। ऐसे में मेडिकल टीम ने उन्हें लगभग एक हफ्ते के लिए आराम की सलाह दी थी। बताया जा रहा है कि अब रोहित पूरी तरह उस चोट से उभर कर वापसी के लिए तैयार है। वो ढाका में खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट मैच में वापसी कर सकते है।

रोहित शर्मा को लगी थी चोट:

बता दें स्लिप में कैच पकड़ने के चक्कर में रोहित शर्मा चोट लगवा बैठे। उसके बाद उन्हें काफी पीड़ा महसूस हो रही थी। मेडिकल टीम की जांच के बाद उन्हें एक्सरे के लिए हॉस्पिटल भेजा गया। अभी इस मैच में उनके खेलने को लेकर संशय बना हुआ है। जब वह मैदान से बाहर जा रहे थे तो उनके हाथ से खून टपक रहा था। बता दें रोहित शर्मा गेंद का सही अंदाज़ा नहीं लगा पाए और उन्होंने ये कैच भी छोड़ दिया। अब देखना होगा कि उनकी ये चोट कितनी गंभीर है। टीम इंडिया के लिए इसे बड़ा झटका माना जा रहा है।

टेस्ट में आठ शतक लगा चुके हैं हिटमैन:

हिटमैन के नाम से मशहूर रोहित शर्मा का टेस्ट करियर भी बड़ा लाजवाब रहा है। उन्हें पिछले कुछ समय से इस फॉर्मेट में कप्तानी का जिम्मा भी दिया गया है। उन्होंने टीम इंडिया के लिए 45 टेस्ट मैच खेले हैं। जिसमें उनके नाम 46.13 की औसत से 3137 रन दर्ज है। इस दौरान उनके बल्ले से 8 शतक और 14 अर्धशतक भी निकले हैं। टेस्ट टीम में रोहित शर्मा की वापसी से टीम को काफी मजबूती मिलेगी।

Suryakant Soni

Suryakant Soni

Next Story