×

Rohit Sharma: मुंबई में रोहित शर्मा ने किराए पर दिए अपने 2 फ्लैट्स, हर महीने होगी इतने की कमाई

Rohit Sharma: भारतीय कैप्टन रोहित शर्मा पिछले कुछ दिनों से काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। रोहित की कैप्टैंसी से लेकर उनके फिटनेस तक पर चर्चे हो रहें हैं।

Anupma Raj
Published on: 3 Dec 2022 9:09 AM GMT (Updated on: 3 Dec 2022 9:10 AM GMT)
Rohit Sharma home
X

Rohit Sharma (Image: Social Media)

Rohit Sharma: भारतीय कैप्टन रोहित शर्मा पिछले कुछ दिनों से काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। रोहित की कैप्टैंसी से लेकर उनके फिटनेस तक पर चर्चे हो रहें हैं। अब एक बार फिर कैप्टन शर्मा बांग्लादेश मैच से पहले सुर्खियों में हैं। लेकिन इस बार वजह उनकी प्रोफेशनल लाइफ नहीं बल्कि पर्सनल लाइफ है। दरअसल रोहित शर्मा ने अपने 2 फ्लैट को किराए पर दिया है। जिसके अब चर्चे खूब हो रहे हैं। हालांकि रोहित अभी बांग्लादेश टूर पर हैं। लेकिन बांग्लादेश आने से पहले रोहित ने अपार्टमेंट को किराए पर दे दिया था।

मुंबई में है ये फ्लैट

रोहित शर्मा ने जिस फ्लैट को किराए पर लगाया है वह मुंबई में है। रोहित शर्मा ने बांद्रा की एक बिल्डिंग में 14वीं मंजिल पर मौजूद 616 वर्ग फुट और 431 वर्ग फुट में फैले दोनों अपार्टमेंट को किराए पर दिए हैं। जिनका एग्रीमेंट करीब 12 महीने तक का है। इस अपार्टमेंट में दो कार पार्किंग मौजूद हैं। जिस शख्स को रोहित ने इस अपार्टमेंट को किराए पर दिया है उसने 10 लाख रुपये भी जमा कर दिए हैं।

अब हर महीने होगी इतने रुपए की कमाई

बता दें मुंबई में रोहित ने 1,047 वर्ग फुट के क्षेत्र में फैले दो अपार्टमेंट को 2.5 लाख रुपये प्रति महीने पर किराए पर दिए हैं। आपको बता दें कि पिछले साल भी रोहित शर्मा ने हिल स्टेशन लोनावला में स्थित 5.25 करोड़ रुपये की संपत्ति बेची थी। लोनावला वाला अपार्टमेंट लगभग 6329 वर्ग फुट में फैला है। संपत्ति का प्रति वर्ग फुट मूल्य करीब 8,300 रुपये प्रति वर्ग फुट है।

Rohit Sharma

बता दें रोहित द्वारा 26 लाख रुपये की स्टांप ड्यूटी का भुगतान किया गया था। अगर रोहित की प्रोफेशन की बात करें तो रोहित हाल ही में खेली गई न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे और टी20 सीरीज में रोहित शर्मा टीम का हिस्सा नहीं थे। उनकी जगह भारतीय टीम की कमान हार्दिक पंड्या को सौंपी गई थी। लेकिन रोहित कल से शुरू होने वाले बांग्लादेश के खिलाफ ODI सीरीज का हिस्सा होंगे और कप्तानी भी करेंगे। रोहित के लिए यह सीरीज काफी महत्पूर्ण भी रहेगा।



Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story