Rohit Sharma ने खोला राज, आखिर कौन है Team India का 'गजनी'

Rohit Sharma Team India Ghajini: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने हाल ही में एक शो में टीम इंडिया में गजनी कौन है को लेकर खुलासा किया है।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 2 Oct 2024 10:21 AM GMT
Rohit Sharma, Indian Cricket Team, Sports, Cricket, Rohit Sharma Reveals Ghajini in Team, Ind vs ban, Ind vs ban Test
X

Rohit Sharma, Indian Cricket Team, Sports, Cricket, Rohit Sharma Reveals Ghajini in Team, Ind vs ban, Ind vs ban Test 

Rohit Sharma Team India Ghajini: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने हाल ही में एक शो में टीम इंडिया में गजनी कौन है को लेकर खुलासा किया है। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जो मशहूर शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' के दूसरे सीजन का प्रोमो वीडियो है। जिसमें भारतीय कप्तान ने बताया है कि, टीम इंडिया में गजनी कौन है।

Rohit Sharma ने बताया टीम में कौन है गजनी

रोहित शर्मा से 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' में जब कप्तान से मजेदार सवाल पूछा गया कि, जो उनकी भूलने की मशहूर आदत से जुड़ा था। ये सवाल सुनते ही दर्शक हंस पड़े। रोहित ने बताया कि, "कौन है टीम इंडिया का गजनी?"। इस एपिसोड में जब एक्ट्रेस अर्चना पूरन सिंह ने रोहित शर्मा से पूछा कि, "टीम इंडिया का गजनी कौन है?" तब ये सवाल सुनकर सभी खिलाड़ी और दर्शक हंसने लगे। तब रोहित शर्मा ने मुस्कुराते हुए जवाब दिया कि, "ये मेरा असली टाइटल है।"


दरअसल इस वीडियो में रोहित शर्मा और उनके साथी खिलाड़ी मस्ती करते नजर आ रहे हैं। रोहित शर्मा की भूलने की आदत का उनके साथियों ने कई बार जिक्र किया है कि, रोहित अक्सर अपना फोन, आईपैड, वॉलेट और यहां तक कि पासपोर्ट भी भूल जाते हैं। इस प्रोमो में रोहित शर्मा के साथ सूर्यकुमार यादव, अर्शदीप सिंह, शिवम दुबे और अक्षर पटेल भी नजर आएंगे।

भारत और बांग्लादेश के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेली गई। जिसे भारत ने 2-0 से अपने नाम कर लिया। अब इन दोनों ही टीमों के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज खेली जानी है, जिसकी शुरुआत 6 अक्टूबर से होगी। अब सूर्यकुमार यादव की कप्तानी में भारतीय टीम बांग्लादेश के खिलाफ 3 मैचों की टी20 सीरीज खेलने वाली है। जिसको लेकर दोनों ही टीमें जमकर तैयारियों में लगी हुई हैं।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story