×

Rohit Sharma Statement: दक्षिण अफ्रीका दौरे पर रवाना होने से पहले रोहित शर्मा का बड़ा बयान, कही ये बड़ी बात

भारतीय वनडे और टी20 फॉर्मेट के नियमित कप्तान रोहित शर्मा ने दक्षिण अफ्रीका रवाना होने से पहले ये बयान दिया है।

Divyanshu Rao
Written By Divyanshu RaoNewstrack Network
Published on: 12 Dec 2021 2:00 PM GMT
Rohit Sharma
X

रोहित शर्मा की तस्वीर (फोटो:ट्विटर)

Rohit Sharma Statement: दक्षिण अफ्रीका दौरे से टीम इंडिया के लिए वनडे और टी20 फॉर्मेट में नियमित कप्तानी करने वाले रोहित शर्मा (Rohit Sharma Ka Bayan) ने कप्तान बनने के बाद पहला बयान दिया है। रोहित शर्मा ने कहा मैं अपने काम पर ध्यान दूंगा लोग क्या कहते हैं इससे मुझे फर्क नहीं पड़ता है। रोहित शर्मा ने और कई मुद्दों पर अपना बयान दिया। जिसकी जानकारी बीसीसीआई (BCCI) ने वीडियो ट्विट करके दी है।

भारतीय वनडे और टी20 फॉर्मेट के नियमित कप्तान रोहित शर्मा ने दक्षिण अफ्रीका रवाना होने से पहले ये बयान दिया है। जिसमें रोहित शर्मा ने कहा जब मैं भारतीय टीम के लिए खेलता हूं तो हमेशा हाई प्रेशर होता है। और यह दबाव हमेशा मेरे पर बना रहता है। लोग बहुत सी पॉजिटिव और निगेटिव बातें करते हैं। लेकिन मैं इन सब बातों पर ध्यान दूंगा।

रोहित शर्मा ने कहा लेकिन अगर मुझसे व्यक्तिगत रूप से पूछेंगे तो मैं एक कप्तान के तौर पर नहीं लेकिन क्रिकेटर के तौर पर कहूंगा कि मेरे लिए सबसे पहला फोकस यह है कि मैं अपनी टीम के लिए हर मैच में अच्छा करूं। लोग क्या कहेंगे इससे मुझे फर्क नहीं पड़ा, क्योंकि वह मेरे बस में नहीं है।

रोहित शर्मा ने खिलाडि़यों और कोच पर कही ये बात

रोहित शर्मा ने कहा हमारी टीम जानती है बड़े मैच में कैसे खेलना है, लेकिन हमारी टीम के लिए यह सबसे महत्वपूर्ण हैं कि हमें यह समझना होगा की हमारे फेवर में क्या है। जिससे हम किसी भी टीम से मुकाबले जीत सकते हैं। उन्होंने कहा हमें अपने खिलाडियों के बीच एक अच्छा बॉन्ड बनाना होगा जो टीम के लिए फायदेमंद हो। रोहित शर्मा ने कोच राहुल द्रविड़ पर कहा की खिलाड़ियों के प्रदर्शन और अच्छा बॉन्ड बनाने में राहुल द्रविड अच्छा योगदान दे रहे हैं। जिसके टीम के हर खिलाड़ी को मदद मिल रही है।

रोहित शर्मा (फोटो:सोशल मीडिया)

आपको बता दें टीम इंडिया के चयनकर्ताओं ने दक्षिण अफ्रीका टेस्ट सीरीज के लिए जब भारतीय टीम का एलान किया तब ही रोहित शर्मा को वनडे फॉर्मेट में भारतीय टीम का नियमित कप्तान नियुक्त कर दिया। सेलेक्टर्स ने विराट कोहली को वनडे कप्तानी से हटाकर रोहित शर्मा को कप्तानी सौंपी है।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story