×

Rohit Sharma: मुंबई ने भले ही रोहित शर्मा को कप्तानी से निकाला, लेकिन सुनील शेट्टी ने हिटमैन को पाया धोनी के बराबर, पढ़े पूरा बयान

Rohit Sharma: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सुनील शेट्टी ने टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा को महेन्द्र सिंह धोनी के बराबर मानते हुए कही बड़ी बात

Kalpesh Kalal
Published on: 17 Dec 2023 5:05 AM GMT
Rohit Sharma-MS Dhoni
X

Rohit Sharma (Source_Social Media)

Rohit Sharma: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा पिछले कुछ घंटों से या यूं कहें कि शुक्रवार की शाम से सबसे ज्यादा चर्चा में रहे हैं। जब से हिटमैन को आईपीएल की उनकी टीम मुंबई इंडियंस ने कप्तानी से हटाया है, उसके बाद से ही रोहित शर्मा का नाम हर किसी की जुबां पर चढ़ा हुआ है। मुंबई इंडियंस ने 5 बार के चैंपियन कप्तान रोहित शर्मा को कप्तानी से बेदखल कर दिया हो, लेकिन हिटमैन की कप्तानी कौशल के कईं लोग मुरिद हैं।

सुनील शेट्टी हुए रोहित शर्मा की कप्तानी के कायल

आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल मैच में हार के बावजूद भी रोहित शर्मा ने अपनी कप्तानी से हर किसी का दिल जीता। उनके नेतृत्व क्षमता की जबरदस्त तारीफ हो रही है और इसी तरह तारीफ करने वालों की लिस्ट में एक और नाम जुड़ गया है, जहां बॉलीवुड के अन्ना कहे जाने वाले एक्शर से भरपूर एक्टर सुनील शेट्टी ने रोहित शर्मा की जमकर तारीफ की है। टीम इंडिया के इस कप्तान की सुनील शेट्टी ने पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी के साथ तुलना करते हुए उनके समान ही सेल्फीशलेस करार दिया है।

रोहित शर्मा को बताया महेन्द्र सिंह धोनी जैसा निस्वार्थ कप्तान

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता रहे सुनील शेट्टी ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि, "यही इस टीम की खूबसूरती है, देश हर चीज से ऊपर है। रोहित शर्मा आज शायद वहां हैं जहां एमएस धोनी खड़े हैं। क्योंकि रोहित ने जो कुछ भी किया वह सेल्फलेस था। उस पल को कहना बहुत आसान है, उस पल आपके पास लाखों लोग जयकारा कर रहे हैं, और चाहते हैं कि आप जाएं। वह टिके रह सकते थे और शतक बना सकते थे। लेकिन उन्होंने कहा अपने आप से कहा मुझे इस टीम को 80-90 की शुरुआत देनी चाहिए और वे आगे बढ़ेंगे। चाहे वह रोहित हों या शमी या बुमराह या कुलदीप, आप इससे बेहतर टीम की उम्मीद नहीं कर सकते।"

रोहित शर्मा ने वर्ल्ड कप में दिखाया था लीडरशिप का जबरदस्त नजारा

भारतीय क्रिकेट टीम के लिए पिछले कुछ समय से रोहित शर्मा तीनों ही फॉर्मेट की कप्तानी संभाल रहे हैं। हालांकि पिछले कुछ समय से हिटमैन टी20 फॉर्मेट में नजर नहीं आए हैं, लेकिन जिस तरह से उन्होंने हाल के वनडे वर्ल्ड कप में कप्तानी की थी, उन्होंने अपने नेतृत्व कौशल से बहुत लोगों का ध्यान आकर्षित किया था। इस टूर्नामेंट में भारत को भले ही फाइनल मैच में ऑस्ट्रेलिया से हार का सामना करना पड़ा हो, लेकिन रोहित की लीडरशिप में टीम ने लगातार 10 मैच जीते।

Kalpesh Kalal

Kalpesh Kalal

क्रिकेट कंटेंट क्रिएटर

जुनून की हद तक क्रिकेट से लगाव।वीरेंद्र सहवाग प्रिय क्रिकेटर।बारह साल की उम्र से क्रिकेट पर लिखना पढ़ना शुरू। 2011 में खेल पत्रकारिता की पारी शुरू।बीते करीब 5 साल से क्रिकेट कंटेंट राइटर ।

Next Story